वो खूबसूरत रेखा जिसने कई मर्दो के साथ बितायी राते फिर भी नहीं रचा पायी शादी

आज के लेख में हम आपको ऐसी एक एक्ट्रेस के बारे में बताने वाले है जो बाप और बेटे दोनों के साथ रोमांस कर चुकी है तो जाने कोन है वो अभिनेत्री?बॉलीवुड दुनिया को हर कोई प्यार करता हैं, बॉलीवुड में कई स्टार आपने देखे होंगे जिनके बेटे भी सुपर स्टार बने हुए हैं तो आज हम आपको ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में बताने वाले हैं।

कोन है वो एक्ट्रेस?

आज जिसके बारे में बात की जाएगी उनका नाम है रेखा बला की खूबसूरती के साथ कमाल की अदाकारी करने वाली ‘रेखा’ बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक है । जिन्हें बॉलीवुड की दुनिया में कोई परिचय की जरूरत नहीं है।रेखा की गिनती दिग्गज अभिनेत्रियों में की जाती है।

रेखा ने बॉलीवुड को बहुत सारी सुपर हिट फिल्में दी है , रेखा ने साल 1969 में फिल्म ‘अनजाना सफर’ से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुवात की थी, जिसके बाद उन्होंने 150 से भी अधिक फ़िल्में की। सदाबहार अभिनेत्री रेखा, अपने बेहतरीन अभिनय द्वारा कई बार दर्शकों के दिल जीत चुकी है।

राकेश रोशन और रेखा

रेखा की राकेश रोशन के साथ आई फिल्म जिसका नाम “खून भरी मांग”है दोनो एक साथ फिल्म में काम किया है और इस मूवी ने तहलका मचा दिया था बॉक्स ऑफिस पर वही दूसरी और राकेश रोशन के बेटे ऋतिक रोशन के साथ भी रेखा ने ” कोई मिल गया ” मूवी में काम किया है।

सुनील दत्त और रेखा


सुनील दत्त जो को एक बड़े एक्टर और डायरेक्टर है । रेखा ने सुनील दत्त के साथ ” नागिन” के अलावा कई ओर बड़ी और हिट फिल्मों में काम किया है सुनील दत्त के बेटे संजय दत्त के साथ भी रेखा “परिणीता” और “विजेता” जैसे बड़े पर्दे की फिल्मों में काम एक साथ काम किया है।

अक्षय कुमार और रेखा

रेखा का नाम सबसे ज्यादा बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ जोड़ा जाता है क्योंकि इन दोनों के साथ रहने की ख़बर सबसे ज्यादा प्रचिलित थी। रेखा और अक्षय ने “खिलाड़ियों के खिलाड़ी” जैसी बड़ी मूवी एक साथ काम किया है। अक्षय कुमार के ससुर राजेश खन्ना की कई फिल्मों में रेखा ने एक्टिंग की है।

राज कपूर और रेखा

“धरम” फिल्म में राज कपूर और रेखा ने एक साथ अभिनय किया है। वही राज कपूर के बेटे ऋषि कपूर के साथ रेखा ने “शेषनाग” और “अमीरी गरीबी” जैसी करीब सात फिल्मों में अभिनय किया।


Posted

in

by

Tags: