देओल परिवार की बहू बनेगी ये हसीना, धर्मेंद्र-हेमा मालिनी फिर बनेंगे सास-ससुर, पूरे बॉलीवुड में मचेगी धूम

बॉलीवुड में इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है। रणबीर-आलिया पिछले महीने (14 अप्रैल) को शादी के बंधन में बंधे। वहीं बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर ने कल (20 मई) लंदन के बिजनेसमैन गौतम से शादी रचा ली। अब इस बीच खबरें आ रही हैं

कि बॉलीवुड के देओल परिवार में भी जल्द शहनाइयों की गूंज सुनाई दे सकती है। धर्मेंद्र (Dharmendra) और हेमा मालिनी जल्द अपनी नई नवेली बहू का स्वागत कर सकते हैं। अब आप सोचेंगे कि सनी और बॉबी की तो पहले ही शादी हो गई है। फिर कौन शादी कर रहा है?

देओल परिवार में बेजेगी शहनाई

दरअसल धर्मेंद्र के भतीजे और सनी देओल (Sunny Deol) व बॉबी देओल (Bobby Deol) के कजिन ब्रदर अभय देओल (Abhay Deol) जल्द शादी करने जा रहे हैं। अभय, धर्मेन्द्र के भाई अजित देओल के बेटे हैं। वे 46 साल के हैं और अभी तक कुँवारे हैं। अभय बॉलीवुड में अभिनेता हैं। उन्हें हम देव डी, राँझना, जिंदगी न मिलेगी दोबारा, सोचा न था, ओए लक्की लक्की ओय और आईशा जैसी फिल्मों में देख चुके हैं।

अभय देओल अपने दमदार अभिनय के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी शादी पर मुहर लगा दी है। इसके बाद फैंस उनकी शादी को लेकर बड़े ही उत्साहित नजर आ रहे हैं। अभय ने हाल ही में मीडिया से बात की। इस दौरान उन्होंने अपनी शादी को लेकर राज खोल दिया। दरअसल अभय अपनी आगामी फिल्म ‘जंगल क्राई’ का प्रमोशन कर रहे हैं।

इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए उनसे शादी का सवाल पूछा गया। इस पर एक्टर ने कहा ‘हां मेरी शादी हो रही है।’ हालांकि इसके अलावा उन्होंने और कुछ नहीं बताया।

अभय देओल ने लगाई शादी पर मुहर

अभय बीते कुछ महीनों से एक मिस्ट्री वुमन को डेट कर रहे हैं। उनकी इस गर्लफ्रेंड का नाम शीलो शिव सुलेमान है। वह अभय की दोस्त और लवर दोनों हैं। दोनों एक दूसरे को सितंबर 2021 से डेट कर रहे हैं। अभय अपनी प्रेमिका संग सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी साझा करते रहते हैं। एक बार तो उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड को ‘मेरी नॉन-बाइनरी डॉल’ कहकर कुछ कोजी तस्वीरें साझा की थी।

अभय देओल ने अभी तक अपनी शादी की डेट की घोषणा नहीं की है। ऐसे में फैंस इस बात को लेकर जिज्ञासु हैं कि वे इस साल कब शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। यदि ऐसा होता है कि हम बॉलीवुड की कई हस्तियों को इस शादी में शिरकत करता हुआ देख सकते हैं। खासकर धर्मेन्द्र, बॉबी, सनी और अन्य देओल परिवार को इस शादी में देखने का मौका मिलेगा।

बताते चलें कि अभय देओल 2005 से फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। वे गिनी चुनी लेकिन अच्छी फिल्में करना पसंद करते हैं। वे मसाला और कमर्शियल फिल्में कम ही करते हैं। उन्हें अच्छी कहानी और दमदार किरदार वाली फिल्में पसंद आती है। वे बॉडी का शो ऑफ नहीं करते हैं। न ही कोई एक्शन सीन देते हैं। बस अपने शानदार अभिनय से लोगों के दिल में बस जाते हैं।


Posted

in

by

Tags: