कनिका कपूर की पार्टी में अजय देवगन की बेटी का बोल्ड अवतार

बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन की बेटी नीसा देवगन वैसे तो लाइमलाइट से दूर रहना ही पसंद करती हैं,लेकिन फिर भी वह किसी न किसी वजह से चर्चा में आ ही जाती हैं.सिर्फ 19 साल की उम्र नीसा इतनी बोल्ड और ग्लैमरस हो चुकी हैं,लोग उन्हें देखते ही रह जाते हैं

.भले ही उन्होंने अब तक एक्टिंग डेब्यू नहीं किया है, लेकिन आज उनकी पॉप्युलैरिटी किसी बड़ी एक्ट्रेस से कम नहीं है.इस मामले में तो नीसा किसी भी स्टार को टक्कर दे सकती हैं.सोशल मीडिया पर नीसा की फैन फॉलोइंग काफी लंबी है. वह जहां भी दिखती हैं, पैपराजी उन्हें अपने कैमरे में कैद करना का कोई मौका नहीं छोड़ते.

वहीं, पिछले कुछ वक्त में नीसा के ट्रांसफोर्मेशन ने सभी का ध्यान उनकी ओर खींच लिया है. ऐसे में अब नीसा की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. यह तस्वीरें सिंगर कनिका कपूर के रिसेप्शन पार्टी की हैं, जिसमें नीसा ने भी अपने कुछ दोस्तों के साथ शिरकत की थी.

नीसा ने पार्टी में दोस्तों के साथ कई फोटोज क्लिक करवाई. इस दौरान वह इतनी हॉट और खूबसूरत दिख रही हैं कि उनके इस लुक ने फैंस के होश ही उड़ा दिए हैं.पार्टी में नीसा को पिंक कलर की स्किन फिट बेहद डीपनेक गाउन पहने देखा जा रहा है.उन्होंने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप और ओपन हेयर से कंप्लीट किया है1.

कानों में उन्होंने छोटे-छोटे ईयररिंग्स पहने हैं. इस लुक में वह काफी काफी ग्लैमरस लग रही हैं.कनिका कपूर की रिसेप्शन पार्टी लंदन के विक्टोरिया एंड अल्बर्ट म्यूजियम में रखी थी.नीसा भी फिलहाल लंदन में ही हैं.ऐसे में वह कनिका की पार्टी में शामिल हुईं.

उनके साथ यहां उनके दोस्त वेदांत महाजन और ओरहान भी नजर आएबेबी डॉल’ फेम सिंगर कनिका कपूर ने शादी के बाद जोरदार पार्टी रखी और इस पार्टी में वह अपने पति के साथ खूब मस्ती करती दिखाई पड़ीं.कनिका कपूर ने अपने सुपरहिट गाने ‘बेबी डॉल मैं सोने दी’ पर डांस किया.कनिका के दोस्तों ने उन्हें कंधे पर उठा रखा था और उनके पति को भी दोस्तों ने ऊपर उठा रखा था.दोनों ने डांस करते-करते एक दूसरे को लिप्स पर किस किया जिसका वीडियो वायरल है.

कनिका कपूर के फैन पेजों पर इस वीडियो को शेयर किया जा रहा है.कनिका कपूर की 18 साल की उम्र में ही शादी हो गई थी जिसके बाद वह लंदन चली गईं.उनकी शादी कुछ वक्त बाद टूट गई जिसके बाद उन्होंने अकेले ही अपने तीनों बच्चों को पाला.अब इतने सालों बाद 43 की उम्र में कनिका कपूर ने फिर एक बार शादी की है.


Posted

in

by

Tags: