बॉलीवुड में आया बेटियों का दौर आलिया के बाद बिपाशा ने भी दिया बेटी को जनम

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर एक बच्ची के माता-पिता बन गए हैं। मीडिया में यही बताया जा रहा है। जोड़े ने अभी तक सोशल मीडिया पर घोषणा नहीं की है। कहा जा रहा था कि बिपाशा बसु दिसंबर या अगले साल की शुरुआत में आने वाली हैं।

वक़्त से पहले ही दुनिया में आ गया बिपाशा का बच्चा: बताया जा रहा है कि बच्चा उम्मीद से पहले ही आ गया है। हालांकि सभी ने खबर दी है, लेकिन अभी तक किसी की ओर से कोई पुष्टि नहीं हुई है। यह उनका पहला बच्चा है। कुछ दिन पहले बिपाशा बसु ने मेटल कलर के गाउन में फोटोशूट कराकर सबको चौंका दिया था।

43 साल की यह अभिनेत्री पिछले कुछ समय से मां बनने की योजना बना रही थी। ऐसा लगता है कि कुछ समय पहले ही बच्ची का आगमन हुआ है। अस्पताल के नाम आदि के बारे में कोई विवरण उपलब्ध नहीं है। बिपाशा बसु इस पूरे दौर में खुशियां और खुशियां बिखेर रही थीं।

उन्होंने कहा कि करण सिंह ग्रोवर एक हैंडसम पति और पिता रहे हैं। बिपाशा बसु ने कहा कि वह उन्हें कोई काम नहीं करने देंगे और लगातार उनके साथ थीं। बिपाशा बसु ने कहा कि वे 2020 में बच्चा पैदा करना चाहती थीं लेकिन महामारी ने चीजों को धक्का दे दिया।

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने 2016 में शादी की थी। यह उनकी तीसरी शादी है। ऐसा लगता है कि उसके माता-पिता को संदेह था लेकिन उसने उन्हें आश्वस्त किया कि वह उसके लिए एकदम सही लड़का था। बिपाशा बसु ने कहा है कि उन्होंने प्रेग्नेंसी के बाद अपने शरीर में होने वाले सभी बदलावों को स्वीकार कर लिया है।

फिटनेस आइकन के रूप में जानी जाने वाली अभिनेत्री ने कहा कि उन्होंने काम करने से मना कर दिया क्योंकि वह एक परिवार शुरू करना चाहती थीं। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के एक बच्चे के जन्म के एक हफ्ते बाद बच्चा आता है। यहां छोटी-छोटी राजकुमारियों का तांता लगा रहता है। बॉलीवुड लाइफ ने बसुस और ग्रोवर्स को इस खुशखबरी पर बधाई दी है।


Posted

in

by

Tags: