फौजी से मिलते ही शादीशुदा महिला को हुआ प्यार, पति को दिया तलाक, फिर…

बिहार के छपरा में एक शादीशुदा महिला की अजब प्रेम की गजब कहानी सामने आई है. दरअसल, इस महिला को सेना के एक जवान से प्यार हो गया. इसके बाद महिला ने अपने पति को तलाक दे दिया और सेना के जवान से शादी कर ली. खास बात है कि सेना के जवान की भी पहले शादी हो चुकी थी, लेकिन उसके बावजूद उसने दूसरी शादी की और एक बेटी का पिता बन गया. शादी के एक साल बाद अब सेना के जवान ने दूसरी पत्नी को अपने पास रखने से इनकार कर दिया है.

सुनील और ऐश्वर्या

पूरा मामला छपरा के तरैया थाना के डुमरी छपिया गांव का है. डुमरी छपियां निवासी सुनील प्रसाद महतो सेना का जवान है. उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले के गंगाघाट थाने के शुक्लागंज गांव की रहने वाली ऐश्वर्या मिश्रा ने दावा किया है कि सुनील प्रसाद महतो उसका पति है. ऐश्वर्या ने सोमवार को तरैया थाना पहुंचकर अपनी आपबीती पुलिस को बताई.

ऐश्वर्या

ऐश्वर्या ने बताया कि सुनील से उसकी पहली मुलाकात कानपुर के आर्मी कैंटीन में हुई थी. वहां दोनो की जान पहचान हुई, फिर दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई और बातचीत का सिलसिला प्यार में बदल गया, प्यार जब परवान चढ़ गया तो दोनों ने 16 फरवरी 2019 को कानपुर के एक मंदिर में शादी कर ली.

ऐश्वर्या और सुनील

ऐश्वर्या पहले से शादी शुदा थी, इसलिए उसने अपने पहले पति को तलाक दे दिया. ऐश्वर्या का पहला पति एक प्राइवेट जॉब करता था. तलाक के बाद दोनों पति-पत्नी (सुनील और ऐश्वर्या) की तरह रहने लगे. ऐश्वर्या का घर भी कानपुर में ही था और आर्मी बेस भी वहीं था तो दोनों का मिलना जुलना और छुट्टी में एक साथ रहना भी होता था. इसी दौरान ऐश्वर्या ने एक पुत्री को जन्म दिया, जो अभी 2 साल की है.

ऐश्वर्या

इसी बीच सुनील, ऐश्वर्या के घर शुक्लागंज 7 मई को आया, फिर वहां से 24 मई को अपने गांव डुमरी छपिया आ गया. यहां से 12 जून को फिर शुक्लागंज गया और  ऐश्वर्या से कहा कि देखो मैं पहले से शादी शुदा हूं, मेरी एक पत्नी है, तुम मेरी बेटी को दे दो, अब इसकी मां मेरी पहली पत्नी माला बन जाएगी और तुम दूसरी शादी कर लो.

सुनील और ऐश्वर्या

जब ऐश्वर्या इस पर राजी नहीं हुई तो 13 जून को अपने साथ ले जाने के वक्त चंडीगढ़ प्लेटफॉर्म पर सुनील, ऐश्वर्या को छोड़कर भाग गया. इसके बाद ऐश्वर्या 15 जुलाई को डुमरी छपियां पहुंची, यहां उसे घर में घुसने नहीं दिया जा रहा है. अब वह पुलिस से गुहार लगा रही है. ऐश्वर्या ने बताया कि सुनील के घर वाले उसके शरीर पर कभी गर्म पानी तो कभी ठंडा पानी डाल कर परेशान कर रहे हैं और मारपीट कर रहे हैं

अपनी बेटी के साथ ऐश्वर्या

7/8

सुनील महतो की पहली पत्नी माला महतो ने माला महतो ने बताया कि उसकी शादी 28 नवम्बर 2013 को हुई है, तब से लगातार वह अपने पति के साथ रह रही थी, उसकी एक 4 साल की बेटी है, वह लगभग डेढ़ वर्ष से अपने सास-ससुर के साथ गांव रह रही है. ऐश्वर्या के कारण वर्ष 2018 में उसके और उसके पति के बीच विवाद उत्पन्न हो गया था.

(तस्वीर- अपनी बेटी के साथ ऐश्वर्या)

माला

माला ने कहा कि ऐश्वर्या पहले भी मेरे पति को ब्लैकमेल करती थी और अब मेरे ही घर आकर मेरे पति को अपना पति होने का दावा ठोक रही है, हम लोगों के साथ मारपीट कर रही है, मुझे मारपीट कर घायल कर दिया है, जिस संबंध में मैने एक अर्जी थाने में दिया है.


Posted

in

by

Tags: