35 की उम्र में भी भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली ने नहीं की शादी, इस एक्टर संग रहती हैं चर्चा में

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का जब भी नाम आता है तो निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली (Amrapali Dubey) का नाम सबसे पहले लिया जाता है. इन दोनों को फैंस साथ में देखना बहुत पसंद करते हैं. लेकिन रील दुनिया की हिट जोड़ी असल जिंदगी में भी काफी करीब रहती है. दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है. लेकिन हर बार पूछने पर ये दोनों एक्टर अपने इस रिश्ते को दोस्ती का नाम दे देते हैं.

निरहुआ जैसे लाइफ पार्टनर की है चाहत

भोजपुरी फिल्म जगत की मशहूर एक्ट्रेसेस में से एक हैं आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey). लेकिन बला की खूबसूरत दिखने वाली इस हसीना ने अब तक अपना घर नहीं बसाया है. जी हां, 35 साल से ज्यादा की हो चुकीं आम्रपाली दुबे ने अभी तक शादी नहीं की है और इसके पीछे की वजह कई लोग कलाकार निरहुआ (Nirahua) को मानते हैं. हालांकि,  निरहुआ को लेकर आम्रपाली भी वह एक इंटरव्यू में बता चुकी हैं कि उनके जैसा लाइफ पार्टनर मिलना बड़े सौभाग्य की बात होगी.

अच्छे साथी की तलाश में आम्रपाली

रील दुनिया में आम्रपाली (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) कई बार शादी कर चुके हैं और हर बार इस रील कपल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती है. लेकिन जहां एक तरफ निरहुआ बहुत पहले ही अपना घर बसा चुके हैं वहीं दूसरी तरफ आम्रपाली को अब भी अपने लिए एक बेहतर पार्टनर की तलाश है. शादी ना करने को लेकर एक सोशल मीडिया इंटरव्यू में आम्रपाली दुबे ने बताया था कि उन्हें अभी तक कोई ऐसा नहीं मिला जिसके साथ वह शादी करके घर बसा सकें. इसी वजह से वह अब तक अनमैरिड हैं.


Posted

in

by

Tags: