भारती सिंह 12 दिन के बच्चे को घर पर छोड़ काम पर लौटीं और कहा की ‘आज बहुत रोई’

भारती सिंह ने 3 अप्रैल को एक बच्चे को जन्म दिया। भारती सिंह बच्चे के जन्म के 12 दिन बाद काम पर लौट आई हैं। काम पर लौटते ही भारती सिंह ने पपराजी के सामने जमकर पोज दिए और बताया कि वह बच्चे को घर पर छोड़कर बहुत रोई थीं। भारती सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में भारती सिंह पैपराजी के साथ बात करती और पोज देती नजर आ रही हैं। पैपराजी से बात करते हुए भारती सिंह ने कहा- “आज सुबह मैं बहुत रोई। मैं 12 दिन के बच्चे को छोड़कर आई हूं। लेकिन काम तो काम है।” इसके बाद भारती सिंह ने पापराजी से कहा कि “मैं अब सबको मिठाई खिलाऊंगी।” इतना कह कर भारती सिंह वैनिटी वैन की तरफ बढ़ने लगी।

इसके बाद पपराजी ने भारती सिंह से कहा, ‘आलिया-रणबीर की शादी पर कुछ तो बोलिए?’ इसका जवाब देते हुए भारती सिंह ने कहा- ‘बहुत-बहुत बधाई। हमें बुलाया गया था लेकिन हम नहीं जा सके क्योंकि बच्चा छोटा था, है ना?

इससे पहले भारती सिंह का बेबी होमकमिंग वीडियो काफी चर्चा में रहा था। इस वीडियो को भारती ने अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद बच्चे को घर ले जाते समय शूट किया था। भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया का यह वीडियो अस्पताल से लेकर बच्चे को लेकर घर तक का था। इस वीडियो में भारती फैन्स के साथ मां बनने का एक्सपीरियंस शेयर करती नजर आ रही हैं। इसके साथ ही भारती ने बताया था कि वह और हर्ष बच्चे को गोद में लेकर घंटों देखते रहते हैं।

वीडियो में भारती सिंह ने बताया कि “जब से वो मां बनी हैं तब से सब कुछ भूल चुकी हैं। बस यही मुझे याद आता है। जब मैं अपनी आंखें बंद करती हूं, तो मुझे गोलु का चेहरा दिखाई देता है। हमने प्यार से बच्चे का नाम गोला रखा है। मैं और हर्ष उसे इस नाम से बुलाते हैं क्योंकि वह गोलूमोलू की तरह है, इसलिए हम उसे गोला कहते हैं।”


Posted

in

by

Tags: