भारती सिंह के घर में लिया बेटी ने जन्म? कहा- मेरी नहीं है यह नन्ही परी

भारती सिंह के घर में लिया बेटी ने जन्म? कहा- मेरी नहीं है यह नन्ही परी

यह तो आप सभी जानते हैं मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह मां बनने वाली हैं उनके घर में एक नन्हा मेहमान आने का इंतजार कर रहा है। इस आने वाले बच्चे को लेकर भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया दोनों ही उत्साहित नजर आ रहे हैं। हालांकि वह दोनों अभी टीवी पर ”द खतरा शो” होस्ट कर रहे हैं। भारती सिंह के प्रशंसकों को भी इस खुशखबरी को सुनने का बेसब्री से इंतजार है हाल ही में खबरों में एक नन्ही बच्ची की फोटो शेयर की जा रही है और उसमें लिखा है कि भारती सिंह ने बेटी को जन्म दिया है।

कुछ दिनों पहले बेबी बंप के साथ करवाया था फोटो शूट

हास्य कलाकार भारती सिंह ने कुछ दिनों पहले ही सोशल मीडिया पर बेबी बंप के साथ कुछ फोटो शेयर की थी। यह फोटो शूट उन्होंने अपनी इस यादगार पल को खास बनाने के लिए करवाया था। उनकी यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी और लोगों के द्वारा जमकर शेयर किया गया था। भारती सिंह सोशल मीडिया पर समय-समय पर अपने फॉलोअर्स के साथ फोटो शेयर करती रहती हैं,और उनसे जुड़ी रहती है। भारती सिंह की सोशल मीडिया पर बहुत अच्छी फैन फॉलोइंग है।

सोशल मीडिया पर चल रही अफवाहों का भारती सिंह ने किया खंडन

आपको बता दें कि भारतीय सिंह और हर्ष लिंबाचिया एक शो होस्ट कर रहे हैं ‘द खतरा शो’ इसके अलावा एक “देश की शान” दोनों वहां पर बिजी थे। जब इनको पता चला कि सोशल मीडिया पर एक फर्जी न्यूज़ वायरल हो रही है भारती सिंह मां बन गई है और उनकी बच्ची की फोटो शेयर की जा रही है। तो अपने सोशल मीडिया अकाउंट से भारती सिंह ने इन अफवाहों का खंडन किया और बताया कि अभी खुशखबरी आने में के लिए थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा।

भारती ने बताया कि मुझसे जुड़े लोगों द्वारा काफी बधाई संदेश आने लगे थे। उसके बाद उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से यह जानकारी दी और खबरों का खंडन किया। भारती सिंह ने कहा कि जैसे-जैसे डिलीवरी की डेट पास आ रही है उन्हें थोड़ा डर महसूस हो रहा है। और उन्होंने यह भी कहा कि आने वाला बच्चा बहुत ही फनी होगा क्योंकि हम दोनों पति-पत्नी पूरे दिन फन मूड में ही रहते

हैं।

pinal

Leave a Reply

Your email address will not be published.