भागलपुर की 12वीं की छात्रा बनी साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री, स्कूल पहुंचने पर हुआ जोरदार स्वागत.

भागलपुर की 12वीं की छात्रा बनी साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री, स्कूल पहुंचने पर हुआ जोरदार स्वागत.

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की फिल्मों को इन दिनों दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. एक समय ऐसा था जब साउथ फिल्म इंडस्ट्री की फिल्मों को केवल साउथ में ही पसंद किया जाता था. लेकिन पिछले कुछ सालों से साउथ इंडस्ट्री की फिल्में पूरे भारत में पसंद किया जा रहा है. यही नहीं बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री की फिल्मों से ज्यादा साउथ फिल्म इंडस्ट्री की फिल्मों को दर्शकों द्वारा पसंद किया जाता है. ऐसे ही आज हम आपको एक छात्रा के बारे में बताएंगे, जो साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री बन गई और छात्रा बिहार की रहने वाली है

12वीं की विज्ञान की छात्रा बनी अभिनेत्री

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है, जहां लोग अपना टैलेंट दिखा कर पूरे देश में मशहूर हो जाते हैं. ऐसे ही आज हम आपको एक लड़की संचिता बसु के बारे में बताएंगे, जो सोशल मीडिया की मदद से साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री बन गई. हम जिस लड़की के बारे में बात कर रहे हैं वह बिहार के सहरसा की रहने वाली है. वह कार्मेल स्कूल भागलपुर की 12वीं कक्षा की छात्रा है. इंटरमीडिएट की पढ़ाई पूरी करने से पहले ही संचिता बसु साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अभिनेत्री बन गई.

आपको बता दें कि इसी महीने के 2 तारीख यानी 2 सितंबर साल 2022 को संचिता बासु की फिल्म “फर्स्ट डे फर्स्ट शो” रिलीज हुई. फिल्म के रिलीज होने के बाद संचिता बासु रातो रात मशहूर हो गई. यही नहीं बल्कि उन्हें कई लोग जानने लगे. हालांकि फिल्म के रिलीज होने से पहले ही संचिता बसु सोशल मीडिया पर अपनी वीडियो

अपलोड किया करती थी. उनके वीडियो को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जाता था. उनके सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर भी काफी फॉलोअर्स मौजूद हैं. लेकिन के रिलीज होने के बाद पूरे भारत के लोग उसे जानने लगे.

संचिता बसु जब मजबूर अभिनेत्री बनकर अपने स्कूल पहुंची तो स्कूल में उनका भव्य स्वागत हुआ. यही नहीं बल्कि स्कूल के सभी शिक्षक एवं प्रधानाचार्य ने भी संचिता बसु का स्वागत धूमधाम से किया. स्कूल के कई बच्चे उनसे ऑटोग्राफ भी लेने लगे. साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री बनने के बाद संचिता बासु ने ना केवल अपने बल्कि अपने स्कूल का भी नाम रोशन किया.

pinal

Leave a Reply

Your email address will not be published.