“सपना चौधरी” के “चटक मटक” हरियाणवी गाने पर भाभी और ननद ने मिलकर किया गजब का डांस

हरियाणवी गाने सुनना तो आज सभी को पसंद आता है, हरियाणवी के गाने सुनते ही लोगों के पैर थिरकने लगते हैं, हरियाणवी गाने का क्रेज सिर्फ हरियाणा में ही नहीं बल्कि हर जगह लोगों के दिलो में छा रहा है, शादी हो या कोई भी फंक्सन हर खुशी के माहौल में हरियाणवी गाना जरूर सुनने को मिलता है।

सभी हरियाणवी गाने पर लोग अपना दिल खोल कर नाचते हैं और खूब मस्ती भरे अंदाज में डांस कर माहौल को खुशनुमा बनाते हैं।

आज के इस वीडियो में आप सभी को एक भाभी और ननद का डांस देखने को मिल रहा है, दोनों मिलकर शादी में स्टेज पर हरियाणवी गाना ‘चटक मटक’ इस गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही है।

चटक मटक गाने पर भाभी और ननद का डांस हो रहा वायरल

‘चटक मटक’ यह गाना लोगों को खूब मजेदार लगता है, इस गाने को रेनुका पानवर ने अपनी आवाज दी है, वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख रहे होंगे की एक भाभी और ननद मिलकर इस गाने पर जबरदस्त डांस कर रही है। इस वीडियो में भाभी जी लाल रंग की साड़ी

पहन कर स्टेज पर जोरदार ठुमके लगा रही है और अपने ठुमके से लोगों को घायल कर रही है वही दूसरी ओर ननद भी जीन्स कोट पहन कर अपने खुबसुरत अंदाज में गजब का डांस कर रही है, दोनों स्टेज पर एक से बढ़कर एक डांस स्टेप कर रही है, दोनों का एक एक डांस स्टेप बेहद दिलचस्प लग रहा है।

दोनों ने मिलकर अपने डांस से शादी के माहौल में चार चाँद लगा दिया है और माहौल को खुशनुमा बना दिया है, दोनों इतना बेहतरीन डांस कर रही है कि शादी में मौजूद सभी लोग इनके डांस को लगातार देखते ही रह जा रहे है और इनके डांस को देख अपना दिल हार जा रहे हैं, सभी को इनका यह डांस बेहद मजेदार लग रहा है।

भाभी

और ननद अपने कातिलाना अंदाज में शानदार डांस कर अपने डांस से लोगों का मन मोह ली है और भरी भीड़ में स्टेज पर कमाल का डांस कर अपने डांस का जलवा बिखेर रही है, दोनों ने मिलकर अपने शानदार डांस से सभी को अपनी ओर आकर्षित कर लिया है और अपने डांस से लोगो का दिल जीत लिया है, सोशल मीडिया पर इनका यह डांस वीडियो ढेरों व्युज और लाइक बटोर रहा है।


Posted

in

by

Tags: