दो बच्चे के बाद तलाक, लेकिन 40 की उम्र में भी है गजब की खूबसूरती, फ़िल्मी स्टाइल में शुरू हुई प्रेमकहानी।।।।

दो बच्चे के बाद तलाक, लेकिन 40 की उम्र में भी है गजब की खूबसूरती, फ़िल्मी स्टाइल में शुरू हुई प्रेमकहानी।।।।

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता ऋतिक रोशन और उनकी पत्नी सुजैन खान लंबे समय से दोस्त हैं, फिर उन्होंने लंबे समय तक डेट किया और फिर शादी कर ली। ऋतिक और सुजैन की लव स्टोरी काफी फिल्मी थी।

दोनों की शादी 20 दिसंबर 2000 को हुई थी, लेकिन शादी के 14 साल बाद तलाक हो गया, हालांकि अपने बच्चों के कारण वे अभी भी दोस्त बने हुए हैं। जहां ऋतिक बॉलीवुड के सबसे खूबसूरत शिकार हैं.

वहीं खूबसूरती के मामले में सुजैन किसी से पीछे नहीं हैं। 40 साल की उम्र में भी सुजैन की खूबसूरती देखते ही बनती है. देखें सुजैन की तस्वीरें

 

 

सुजैन और इटविक के रिश्ते की बात करें तो जब उनके तलाक की खबरें सामने आईं तो किसी को यकीन ही नहीं हो रहा था कि वे इतने सालों तक साथ रहने के बाद अलग हो गए थे। लेकिन जब सुज़ैन से उनके और रुत्विक के बीच अलगाव के बारे में पूछा गया,

तो सुज़ैन ने कहा, “हम अपने जीवन में एक ऐसे बिंदु पर पहुँच गए हैं जहाँ हमने तय किया है कि हमारे लिए अलग होना सबसे अच्छा होगा। हमने तय किया है कि नकली रिश्ता बनाने के बजाय हमें अपने जीवन में खुश और अलग रहना चाहिए।

बता दें कि जब से दोनों का ब्रेकअप हुआ है, तब से उनके बीच के रिश्ते और भी नजदीक आ गए हैं और जब सुजैन से इस बारे में पूछा जाता है तो दोनों अक्सर साथ नजर आते हैं, उन्होंने कहा, ”हमने और बातचीत की है क्योंकि हम दोनों ने अलग होने का फैसला किया है.” हम कभी भी उतनी बात नहीं करेंगे जितना हम अभी करते हैं।

सुजैन ने कहा कि दोनों अपने बच्चों के प्रति ज्यादा प्रतिबद्ध हैं। जब बच्चों की बात आती है तो हम दोनों अपने मतभेद भूल जाते हैं और उनके बारे में सोचना ही हमारा ऐप है।

खबरों की मानें तो इन दिनों जिस तरह से सुजैन और ऋतिक की नजदीकियां बढ़ रही हैं, उससे लग रहा है कि शायद सुजैन और ऋतिक की मुलाकात दोबारा हो सकती है. बता दें कि सुजैन का नाम अर्जुन रामपाल से जुड़ने लगा, सुना था कि अर्जुन के साथ बढ़ती नजदीकियों के चलते ऋतिक और सुजैन अलग हो गए हैं।

pinal

Leave a Reply

Your email address will not be published.