जया किशोरी से शादी करेंगे बागेश्वर महाराज? धीरेंद्रकृष्ण शास्त्री ने खुद कही सच्चाई, बोले- बिल्कुल…

सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा चल रहा है कि जया किशोरी और बागेश्वर महाराज दोनों बयान देने वाले शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इस बात की पुष्टि खुद धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने एक निजी मीडिया को दिए इंटरव्यू में की है। क्या सच में बागेश्वर धाम के प्रसिद्ध पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की शादी हो रही है? क्या धीरेंद्र शास्त्री मशहूर मोटिवेशनल स्पीकर और कहानीकार जया किशोरी के साथ सात फेरे लेने जा रहे हैं? आगे पढ़िए क्या है इस खबर की सच्चाई

धीरेंद्रकृष्ण शास्त्री ने खुद बताया था कि बागेश्वर महाराज का जया किशोरी से विवाह करने में कितना दम है। धीरेंद्र शास्त्री से कई बार उनकी शादी के बारे में पूछा गया, जिसका उन्होंने खुलकर जवाब दिया। उन्होंने जया किशोरी से शादी को पूरी तरह से नकार दिया है।

धीरेंद्र शास्त्री और जया किशोरी की शादी की फेक न्यूज सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने जया किशोरी के साथ अपनी शादी की अफवाहों पर प्रतिक्रिया देते हुए इसे झूठ बताया। उन्होंने कहा, यह गलत और झूठ है। हमारी ऐसी कोई भावना नहीं है।

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री अपने दिव्य प्रेमालाप के लिए सुर्खियों में हैं। कोई उनकी आलोचना कर रहा है तो कोई उनके काम की तारीफ कर रहा है. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि जादूगर ऐसी हरकत करते हैं. लेकिन उन्हें मानने वालों की संख्या लाखों में है। अब जया किशोरी के साथ उनकी शादी की वायरल हो रही खबर ने तहलका मचा दिया है.

जया किशोरी से शादी को लेकर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा, ‘हम इस अफवाह से काफी नाराज थे। हमने एक लिखित बयान भी दिया कि कार्रवाई की जाएगी। यदि प्रतिष्ठा है, तो बदनामी होना तय है। पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने महज 26 साल की उम्र में काफी नाम और शोहरत हासिल कर ली है। देश के अलावा विदेशों में भी उनकी चर्चा होने लगी है।

ज्योतिष पीठ के शंकराचार्य स्वामी अभिमुक्तेश्वरानंद ने भी धीरेंद्रकृष्ण शास्त्री की आलोचना की। उन्होंने कहा कि अगर उनमें दम है तो जोशीमठ आकर यहां की दरारें दिखा दें। बता दें कि जोशीमठ में दरारें आने से दर्जनों घर क्षतिग्रस्त हो गए हैं। लोग अपना घर छोड़कर सुरक्षित स्थानों पर शरण लेने को विवश हैं।


Posted

in

by

Tags: