इस महीने सुनील शेट्टी करेंगे बेटी के हाथ पीले, दामाद -KL राहुल को देंगे आलीशान तोहफा

इस महीने सुनील शेट्टी करेंगे बेटी के हाथ पीले, दामाद -KL राहुल को देंगे आलीशान तोहफा

बॉलीवुड में इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है। रोज हमे किसी न किसी सेलिब्रिटी की शादी की तस्वीरें देखने को मिल जाती है। अभी बीते महीने 14 अप्रैल को आलिया भट्ट और रणबीर कपूर शादी के बंधन में बंधे थे। अब इसी कड़ी में कपूर खानदान के बाद शेट्टी परिवार में भी शहनाइयों की गूंज सुनाई देने वाली है। दरअसल सुनील शेट्टी (Suniel shetty) की बेटी आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) जल्द ही क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) संग 7 फेरे लेने वाली हैं।

शेट्टी परिवार में शुरू हुई शादी की तैयारियां

शेट्टी फैमिली ने तो अभी से शादी की तैयारियां भी स्टार्ट कर दी है। वे लोग शॉपिंग करने से लेकर होटल, कैटरर्स और डिजाइनर की बुकिंग जैसे काम कर रहे हैं। दूसरी तरफ सुनील शेट्टी बेटी आथिया की शादी को लेकर बेहद भावुक हो गए हैं। उन्हें यकीन नहीं हो रहा कि उनकी नन्हीं सी गुड़िया अब इतनी बड़ी हो गई है। हालांकि वह अपने दामाद केएल राहुल से खुश हैं। उन्हें यकीन है कि राहुल उनकी बेटी का अच्छे से ख्याल रखेंगे।

धूमधाम से होगी आथिया-राहुल की शादी

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सुनील शेट्टी अपनी बेटी की शादी बड़ी धूमधाम से करना चाहते हैं। इस शादी में बॉलीवुड की तमाम हस्तियां देखने को मिलेगी। अभी बीते कुछ सालों से ऐसा ट्रेंड चल रहा है कि सेलिब्रिटीज लिमिटेड लोगों में ही शादी कर रहे हैं। कैटरीना-विक्की और आलिया-रणबीर इसके ताजा उदाहरण हैं। लेकिन सुनील ऐसी शादी नहीं चाहते हैं। उनकी इच्छा है कि बेटी की शादी भव्य तरीके से हो और उसमें सभी खूब इन्जॉय करें।

इस महीने लेंगे 7 फेरे

खबरों की माने तो आथिया और केएल राहुल इस साल के अंत तक यानि दिसंबर में शादी के बंधन में बंध सकते हैं। ये शादी जुहू के फाइव स्टार होटल में होगी। इसकी अधिकतर तैयारी सुनील शेट्टी जोरों शोरों से कर रहे हैं। ये भी सुनने में आ रहा है कि सुनील ने बेटी और दामाद के लिए एक आलीशान फ्लैट खरीदा है। हालांकि अभी इसकी मरम्मत का काम चल रहा है।

सुनील शेट्टी ने खरीदा बेटी-दामाद के लिए फ्लैट

फिलहाल आथिया और केएल राहुल किराए के फ्लैट में रहेंगे। उनका ये फ्लैट आलिया और रणबीर कपूर के वास्तु अपार्टमेंट के पास में ही है। इसका किराया 10 लाख रुपए महिना है। शादी होने तक आथिया और राहुल लीव इन में रहेंगे। बताते चलें कि दोनों बीते 3 सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। कपल को कई मौकों पर साथ देखा जाता रहता है। इंस्टाग्राम पर भी दोनों एक दूसरे के साथ तस्वीरें साझा करते रहते हैं। 18 अप्रैल को जब राहुल का बर्थडे था तो आथिया ने एक रोमांटिक फोटो शेयर कर बधाई दी थी।

वर्क फ्रंट की बात करें तो आथिया शेट्टी ने 2017 में ‘मुबारका’ फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था। फिर वह 2018 में नवाबजादे में दिखी थी। दोनों ही फिल्में फ्लॉप रही थी। हालांकि 2019 में मोतीचूर चकनाचूर में उनके काम की तारीफ हुई थी। फिलहाल उनके पास कोई भी फिल्म प्रोजेक्ट नहीं है।

pinal

Leave a Reply

Your email address will not be published.