Arvind Akela Kallu ने पार की सभी हदें, एक्ट्रेस को जमीन पर लेटाकर जताया अपना प्यार

Bhojpuri hot dance : भोजपुरी फिल्में और गाने इन दिनों दुनिया भर में मशहूर होने लगे हैं। लोगों को भोजपुरी इंडस्ट्री के गाने अपनी और लुभाने लगे हैं। भोजपुरी सिनेमा में लोगों को एक नया फ्लेवर देखने को मिलता है जो उन्हें बॉलीवुड में नहीं मिलता। यह फिल्में और गाने लोगों को रोमांचित कर देते है। वैसे तो भोजपुरी इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक कलाकार मौजूद है लेकिन कुछ कलाकार अपनी यूनीक आईडेंटिटी के लिए मशहूर है।

आज हम एक ऐसे ही यूनिक कलाकार के बारे में बात करने जा रहे हैं जिसका नाम है अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu)। अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) भोजपुरी इंडस्ट्री में काफी तेजी से आगे बढ़ रहे हैं। अरविंद अकेला कल्लू ने अपने करियर की शुरुआत एक सिंगर के रूप में की थी, लेकिन आज वहां एक अभिनेता के रूप में आगे बढ़ रहे हैं।


अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) का एक गाना यूट्यूब पर वायरल हो रहा है। अरविंद अकेला कल्लू का जो गाना यूट्यूब पर वायरल हो रहा है। उस गाने का नाम है पलंग टूट जाए दा। इस गाने में अरविन्द अकेला कल्लू के साथ अभिनेत्री काजल भी नजर आ रही है उनका यह गाना एल्बम आवारा बलमा से लिया गया है।


वायरल होने वाले उनके इस गाने को खुद अरविंद अकेला कल्लू और हनी ने मिलकर गाया है। वायरल होने वाले इस गाने के लिरिक्स सुमित सिंह चंद्रवंशी ने लिखे हैं । वायरल होने वाले इस गाने को अब तक 16 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है और 50000 से ज्यादा लोगों ने इस गाने को लाइक किया है।


दोनों की संख्या ही बढ़ती जा रही है। यह गाना वर्ष 2018 में 6 जुलाई के दिन वेवम्यूजिक पर अपलोड किया गया था। यह गाना लोगों की पसंद बन चुका है। आप भी गाने को हमारे इस आर्टिकल में देख सकते हैं और सुन सकते हैं।


Posted

in

by

Tags: