अर्जुन कपूर को मलाईकाने दिया झटका, फिर से बनाना चाहती है खान परिवार कि बहू…

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा आए दिन चर्चा में रहती हैं। चाहे उनकी लव स्टोरी हो या ब्रेकअप। मलाइका अपनी एक्टिंग से लोगों के दिमाग पर राज कर रही हैं.

इसी बीच मलाइका का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें मलाइका अपने पूर्व पति और ससुर के बारे में बात करती नजर आ रही हैं। मलाइका वीडियो में बताती हैं कि कैसा था अरबाज खान का परिवार?

“कॉफी विद करण शो” पर करण जौहर के साथ बातचीत करते हुए, मलाइका ने बताया कि जब उन्होंने पहली बार खान परिवार में कदम रखा था, तो वह कैसा था – “जब मैं पहली बार खान परिवार के घर गई तो मैं चौंक गई थी।

उनके परिवार ने मेरा गर्मजोशी से स्वागत किया और मेरे घर पहुंचने पर सभी बहुत खुश थे।” मलाइका अरोड़ा ने तब अपने पूर्व पति और अभिनेता सोहेल खान के बारे में बात की। ‘सोहेल टैरेस पर मैंने सुनहरे बालों को धूप में नहाते देखा। घर में डेनिम शॉर्ट्स पहने हुए थे। उन्हें देखकर मुझे लगा कि यहां का माहौल बिल्कुल मेरे घर जैसा है।

वह आगे कहती हैं, ‘खान परिवार ऐसा था कि उन्होंने कभी मुझ पर दबाव नहीं डाला। खान परिवार ने कभी नहीं कहा कि आपको ऐसे ही रहना चाहिए या आपको इन नियमों का पालन करना होगा। मलाइका आगे कहती हैं, ‘खान परिवार बेहद आधुनिक परिवार है।

खान परिवार सभी के साथ समान व्यवहार करता है, सिर्फ मेरे साथ नहीं। मैं खुशनसीब हूं कि मैं खान परिवार की बहू बनी। “अगर मैं फिर से पैदा होता, तो मैं उसी घर में शादी करना पसंद करता।”  अपनी पूर्व सास के बारे में बात करते हुए, उसने कहा, “वह मेरे काम की बहुत सराहना करती थी।

हालांकि पूरे परिवार को मेरा काम पसंद आया, लेकिन अरबाज की मां ने खासतौर पर मेरी तारीफ की। मलाइका का कहना है कि उन पर कभी किसी चीज का दबाव नहीं रहा, इसलिए मैं अपना काम सही तरीके से कर पाई।

 


Posted

in

by

Tags: