अरबाज से अलग होना पड़ गया था मलाइका को भारी, बेटे अरहान को संभालने में हो गई हालत ख़राब

मलाइका अरोड़ा को तो हम सभी लोग जानते है। मलाइका अरोड़ा कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की एक बड़ी और नामी अभिनेत्री हैं। मलाइका अरोड़ा ने बॉलीवुड में कई फिल्में करी है और उनकी फिल्मों को लोगों ने काफी प्यार दिया है।

जिसके चलते मलाइका अरोड़ा का आज के समय में बॉलीवुड में बहुत बड़ा नाम है। मलाइका अरोड़ा ने साल 1998 में बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता और डायरेक्टर अरबाज खान से शादी करी थी। अरबाज खान कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के भाईजान माने जाने वाले अभिनेता सलमान खान के भाई हैं।

परंतु कुछ निजी कारणों के चलते मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान साल 2017 में एक दूसरे से अलग हो गए। दोनों का एक बेटा भी है जिसका नाम अरहान खान है।

मलाइका और अरबाज के अलग होने के बाद अरहान खान कोर्ट के ऑर्डर पर मलाइका अरोड़ा के साथ ही रहा यानी कि अपनी मां के साथ ही रहा। वर्तमान समय में मलाइका अरोड़ा अपने बयान की वजह से सोशल मीडिया पर छा गई है।

बयान में मलाइका अरोड़ा ने अपनी उन मुश्किलों के बारे में बताएं हैं जो मलाइका ने अरबाज़ से अलग होने के बाद सही थी। मल्लिका ने बताया कि अरबाज से होने के बाद अपने बेटे को पालना उनके लिए काफी मुश्किल साबित हो रहा था। आगे इस आर्टिकल में आपको मलाइका के इस बयान के बारे में विस्तार से बताएंगे।


Posted

in

by

Tags: