अनुष्का शर्मा ने क्रिकेटर फाफ डु प्लेसिस की वाइफ को दी अपनी साड़ी, सोशल मीडिया पर छाई तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने 1 मई को अपना 34वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। एक्ट्रेस ने बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर भी शेयर की थी। वहीं अब अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) एक खास वजह से सुर्खियों में हैं। दरअसलस, हाल ही में एक्ट्रेस ने पति विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ फेमस क्रिकेटर ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell Wedding) और भारतीय मूल की फार्मासिस्ट विनी रमन की शादी में शिरकत की थी।

मुंबई में हुई इस शादी में कई जाने-माने क्रिकेटर्स अपने परिवार के साथ शामिल हुए थे। इसी बीच सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमे क्रिकेटर फाफ डु प्लेसिस (Faf du Plessis) की वाइफ इमारी (Imari) ने इस शादी में एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की साड़ी पहनी थी।

दक्षिण अफ्रीका के क्रिकेटर फाफ डु प्लेसिस और उनकी पत्नी इमारी भी मैक्सवेल की शादी में शामिल हुए थे। इमारी ने अपने इंस्टाग्राम पर इस फंक्शन की कई फोटोज को शेयर किया है। इन फोटोज में इमारी को हरे रंग की बेहद खूबसूरत चंदेरी साड़ी पहने देखा जा सकता है। यह साड़ी अनुष्का शर्मा की साड़ी की याद दिला रही है। फोटोज में इमारी के सास पति फाफ डु प्लेसिस और बच्चे नजर आ रहे हैं।

एक तरह जहां फाफ रेड कलर का कुर्ता और सेफद पजामा पहना नजर आ रहे हैं तो वहीं इमारी ग्रीन और गोल्डन कलर की चंदेरी साड़ी में नजर आ रही हैं। फोटोज दोनों में बेहद सुंदर लग रहे हैं। दोनों के ट्रेडिशनल लुक की खूब तारीफ हो रही है। साथ ही यूजर्स ने यह कयास भी लगाए हैं कि यह साड़ी अनुष्का शर्मा की हो सकती है।

यूजर्स का कहना है कि इमारी की पहनी हुई साड़ी बिल्कुल अनुष्का की साल 2018 में पहनी साड़ी जैसी लग रही है। अनुष्का ने ऐसी ही ग्रीन कलर की चंदेरी साड़ी को पहना था जब उन्हें स्मिता पाटिल पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। इमारी के पोस्ट पर कई यूजर्स ने कमेंट किया है।

एक यूजर ने लिखा, ‘आपको ये साड़ी कहां से मिली? ये तो अनुष्का की है। एक और यूजर ने लिखा, ‘यह अनुष्का की साड़ी है.’ अनुष्का ने भी इमारी की पोस्ट को लाइक किया है। बता दें ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell Wedding) की शादी में अनुष्का और विराट ने भी जमकर मस्ती की थी। शादी से विराट का डांस करते हुए वीडियो भी इंटरनेट पर छा गया था।


Posted

in

by

Tags: