रियल लाइफ में जितने स्मार्ट है सीरियल अनुपमा के “वनराज” उनसे कहीं ज्यादा खुबसूरत है उनकी पत्नी

छोटे पर्दे पर बहुत कम समय में बहुत ज्यादा लोकप्रियता हासिल करने वाले टीवी धारावाहिक अनुपमा के सभी किरदार उतने ही कमाल के हैं, जितने वह ऑनस्क्रीन दिखते हैं. खुद रूपाली गांगुली जो अनुपमा का किरदार निभा रही हैं, एक बेहतरीन और संजीदा अदाकारा है. जबकि अनुपमा के पति का किरदार निभा रहे वनराज उर्फ सुधांशु पांडे बेहद हेंडसम और स्मार्ट दिखते हैं.

अनुपमा धारावाहिक की लोकप्रियता हर घर, हर तबके में है और टीवी जगत में पिछले एक साल में इस सीरियल ने कई टीआरपी के दिग्गज धारावाहिकों को पीछे छोड़ दिया है.

आपको बता दें कि रील लाइफ के वनराज यानी सुधांशु पांडे की पत्नी भी बहुत खूबसूरत है. हम आपको सुधांशु पांडे के बारे में कुछ महत्वपूर्ण जानकारियों से अवगत कराने वाले हैं.

सुधांशु पांडे की रियल लाइफ पत्नी का नाम मोना पांडे है और वह इतनी खूबसूरत है खूबसूरती के मामले में अच्छे-अच्छे टीवी एक्ट्रेस को चुनौती देती है. सुधांशु ने जब पहली बार मोना को देखा था तो पहली नजर में ही उन्हें

उनसे प्यार हो गया था. इसके बाद उन्होंने फैसला किया कि अब अगर कोई जीवनसंगिनी बनेगी तो वह मोना नहीं बनेगी. हालांकि दोनों की प्रेम कहानी बड़ी दिलचस्प है. पसंद आने से पहले ही सुधांशु ने मोना से लड़ाई कर ली थी.

ये उस वक्त की बात है जब सुधांशु दिल्ली में रहते और मॉडलिंग किया करते थे. फिल्मों में आने के लिए संघर्ष कर रहे सुधांशु को मोना इसी दौरान मिली थी.

हालांकि सुधांशु के पास उस समय भी बड़े-बड़े मॉडलिंग असाइनमेंट का ऑफर था. अपने काम के दौरान सुधांशु को अक्सर चेक से पेमेंट किया जाता था. सुधांशु बैंक बैलेंस रखने के मामले में काफी कच्चे माने जाते हैं, और इसकी समझ थोड़ी कमजोर है.

इसी दौरान एक बार उन्हें एक पेमेंट किया गया, जिसमें कुछ गड़बड़ियाँ निकाली. सुधांशु ने कॉल कर दिया तो एक महिला ने कॉल उठाया. सुधांशु उनसे लड़ पड़े. उन्होंने सोचा भी नहीं था कि जिस महिला से वह फोन पर लड़ रहे हैं वह उनकी धर्मपत्नी बनेगी.

सुधांशु ने मोना को प्रपोज किया था और हां मिलते हैं दोनों ने शादी कर दी थी. उस वक्त सुधांशु पांडे की उम्र 22 वर्ष थी. फिलहाल सुधांशु और मोना के दो बच्चे हैं, और उनका एक हंसता खेलता परिवार है. उनका खुशहाल परिवार अपने काम को बहुत इंजॉय करते हैं. सुधांशु अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फैमिली के साथ ली गई तस्वीरों को पोस्ट करते रहते हैं.

कई सारी सेल्फियां आप उनके इंस्टाग्राम और फेसबुक पर आप देख सकते हैं. हालांकि उनकी पत्नी मोना सोशल मीडिया और लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती है. वो अपने काम और ओने परिवार के बीच ही सिमट कर रहना ज्यादा पसंद करती है.


Posted

in

by

Tags: