अनिल कपूर बुडापे में दिखा रहे जवानी ,65 साल की उम्र में 28 साल की सुरवीन चावला को किया किस

हिन्दी सिनेमा जगत के फेमस एक्टर अनिल कपूर आज भी काफी यंग नजर आते है । 65 साल के हो जाने के बाद भी अभिनेता अनिल कपूर के उम्र का पता नही चलता। साठ की उम्र पार होने के बाद भी अनिल कपूर काफी यंग दिखते है ।

ये आज भी जवानों की तरह काफी यंग और हैंडसम लगते है। जहा फैंस सहित पूरी फिल्म इंडस्ट्री इनके फिटनेस के दीवाने है। अभिनेता अनिल कपूर ने कई फिल्मों में काम किया है , उन्होंने कई हिट फिल्मे दी है। हालांकि, अब फिल्मों में नजर नहीं आते लेकिन इनकी लोकप्रियता आज भी कायम है। ये किसी ना किसी इवेंट या रियल्टी शोज में नजर आ जाते है।

अनिल कपूर ने किया ऐसा काम जिसकी उम्मीद नहीं थी किसी को

इनकी काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। जो इन्हे आज भी फिल्मों में देखने को बेताब रहती है। बात करे इनसे जुड़ी एक दिलचस्प बात की तो, अभिनेता अनिल कपूर एक बार अपनी बेटी की एज की लड़की को किस कर सबको हैरान कर दिया था। इन्होंने अपने से 35 साल की छोटी लड़की यानि अभिनेत्री सुरवीन चावला को किस कर सभी को अचंभित कर दिया था। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे हॉट अभिनेत्री के रूप में पहचान बनाने वाली।

29 साल की अभिनेत्री सुरविन चावल ने “हेट स्टोरी टू” में बोल्ड सीन देकर सभी को अचंभित कर दिया था। सुरवीन चावला काफी हॉट और खुबसूरत दिखती है। इन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। बता दे की , अनिल कपूर के टीवी शो 24 की सीरीज में अभिनेत्री सुरवीन चावला ने कई इंटिमेट सीन दिए थे। इस दौरान अभिनेता अनिल कपूर ने भी अभिनेत्री को किस किया था। जिसे देख फैंस काफी चौक गए थे। हालही में इस किस के बारे में एक्टर अनिल कपूर से सवाल किया गया था कि।

किया 28 साल की सुरवीन को किस

क्या वो इस प्रकार की सीन करने के दौरान नर्वस हुए थे? जिसके जवाब में बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर ने खुलकर बेधड़क जवाब दिया की। आप उस दौरान एक सीन कर रहे होते है, और हम बस अपना कार्य कर रहे होते है। मैं नर्वस नहीं होता , हमे ये करने की स्वतंत्रता चैनल वालों ने प्रदान की तो हमने ये कर लिया। अभिनेता अनिल कपूर की बात से ये क्लियर है कि, उन्हें उम्र के इस पड़ाव ने भी परदे पर ऐसी सीन करने से कोई दिक्कत नही है।

अभिनेता अपनी फिटनेस के साथ ही साथ अपनी जबरदस्त ऐक्टिंग के लिए भी काफी फेमस है। अभिनेता हर प्रकार की सीन बखूबी निभाते है, इन्होंने कई सुपरहिट फिल्म दिए है । जिन्हे दर्शक आज भी देखना खूब पसंद करते हुए। बात करे अभिनेता अनिल कपूर के फिल्मी करियर की तो, इन्होंने 1979 में आई फिल्म “हमारे तुम्हारे” से एक सहायक एक्टर के तौर पर शुरुआत की थी।

जिसके बाद हम पांच, शक्ति, तेजाब , लाडला, राम लखन जैसी कई फिल्मों में नजर आ चूके है। इन्हे सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। ये करीब हर शैली की मूवी में कार्य कर चुके है। उनका फिल्मों में एक्टिंग करने से लेकर डायलॉग बोलने का तरीका काफी अलग है। इनके बोलने के अंदाज का हर कोई तारीफ करता है। ये इस इंडस्ट्री के फेमस एक्टर के तौर पर जाने जाते है।


Posted

in

by

Tags: