अनिल अंबानी की पत्नी और अमिताभ बच्चन के रिश्ते का हुआ खुलासा, मीडिया के सामने आया पूरा सच

अंबानी समूह का सिक्का सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी चलता है, लोगों के दिलों में केवल दो नाम आते हैं जब वे अंबानी समूह का नाम लेते हैं, पहला मुकेश अंबानी और दूसरा अनिल अंबानी। मुकेश अंबानी से वाकिफ हैं। और आप मुकेश अंबानी को

अच्छी तरह से जानते होंगे, यही नहीं मुकेश अंबानी भारत के सबसे अमीर व्यक्ति हैं बल्कि आज हम आपको मुकेश अंबानी के भाई अनिल अंबानी से जुड़ी कुछ ऐसी बातें बताएंगे जो शायद आप पहले नहीं जानते होंगे।

आपको बता दें कि अनिल अंबानी की पत्नी का नाम टीना अंबानी है, जो दिखने में बेहद खूबसूरत हैं और आजकल वह अपनी पत्नी की वजह से काफी चर्चा में हैं, क्योंकि अमिताभ बच्चन के साथ टीना अंबानी का रिश्ता काफी करीबी है। दोनों की सगाई हो चुकी है

एक दूसरे के काफी करीब आने के बारे में कहा जाता है कि दोनों के काफी करीबी रिश्ते हैं और यही वजह है कि अनिल अंबानी भी इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं क्योंकि अनिल अंबानी बिग बी को अपनी पत्नी से अलग नहीं करना चाहते हैं। आप ऐसा कर सकते हैं, हम आपको इस लेख में इसके बारे में बताने जा रहे हैं।

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन और टीना अंबानी का रिश्ता ऐसा है कि दोनों एक-दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं और दोनों हर सुख-दुख में एक-दूसरे के साथ खड़े नजर आते हैं, जब भी कोई गर्म होता है तो दूसरा एक हो जाता है. . ढालें ​​और उसके साथ खड़े हों,

यही वजह है कि अनिल अंबानी दोनों को एक-दूसरे से अलग नहीं कर सकते और दोनों को एक-दूसरे से अलग करने के बारे में सोच भी नहीं सकते।

हाल ही में जब अनिल अंबानी और टीना अंबानी के बेटे की शादी हुई तो अमिताभ बच्चन अपने पूरे परिवार के साथ टीना अंबानी के बेटे की शादी में गए और यही वजह है कि आप कह सकते हैं कि दोनों के बीच दोस्ती बहुत अच्छी है। अक्सर एक-दूसरे के साथ समय बिताते हुए देखा जाता है, तभी तो अनिल अंबानी और टीना अंबानी की खबरें इन दिनों हर सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

वैसे तो अमिताभ बच्चन और टीना अंबानी की इस दोस्ती को दोस्ती से बढ़कर माना जाता है, लेकिन अब तक मीडिया में ये साफ नहीं हो पाया है कि दोनों के बीच क्या रिश्ता है, जिसकी वजह से दोनों हमेशा साथ रहते हैं, लेकिन दोनों ने इसकी इजाजत दी है. . दोस्ती का रिश्ता एक दूसरे से और दोनों को बहुत अच्छा दोस्त भी कहा जाता है और दोस्ती की वजह से दोनों एक दूसरे के काफी करीब हैं।


Posted

in

by

Tags: