अनंत जोग की पत्नी मंजिरी है रूप की रानी, खूबसूरती देख कर फिसल जाती है लोगो की नजर

बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपनी प्रतिभा दिखाने वाले अनंत जोग अपनी शानदार अदाकारी के लिए पहचाने जाते हैं। यह अभिनेता ज्यादातर नेगेटिव किरदार में नजर आता है और इन्हें इसी वजह से एक अलग पहचान मिल चुकी है। बॉलीवुड में आने के पहले अनंत मराठी फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय थे और आज भी वह मराठी फिल्म के एक जाने-माने कलाकार है।

बॉलीवुड में यह अभिनेता लंबे समय से नही दिखा है लेकिन बीते कुछ दिनों से यह अभिनेता लगातार अपने निजी संबंधों की वजह से चर्चा में आ गया है। दरअसल सोशल मीडिया पर आनंद अपनी खूबसूरत पत्नी मंजिरी की वजह से चर्चा में आ गए हैं और हर कोई उनकी खूबसूरत पत्नी के ऊपर फिदा हो रहा है। आइए आपको बताते हैं कौन है आनंद की खूबसूरत पत्नी मंजिरी जिसने अपनी दिलकश अदाओं से लोगों के दिलों को चुरा लिया है।

आनंद की पत्नी नजर आती है बेहद खूबसूरत

अनंत जोग की पत्नी मंजिरी है रूप की रानी, खूबसूरती देख कर फिसल जाती है लोगो की नजर

सलमान खान के पसंदीदा अभिनेताओं में शुमार आनंद इन दिनों अपने निजी संबंधों की वजह से चर्चाओं में आ गए हैं। यह अभिनेता लंबे वक्त से फिल्मी पर्दे पर नजर नहीं आया है लेकिन उसके बाद भी जब पुराने फिल्मों में लोग आनंद की अदाकारी देखते हैं तब सभी लोग उनकी जमकर तारीफ करते नजर आते हैं और यह कहते हैं कि यह अभिनेता अभी तक अपनी प्रतिभा के साथ

बॉलीवुड में न्याय नहीं कर पाया है। हाल ही में लेकिन लोगों को जब आनंद की खूबसूरत पत्नी मंजिरी के दर्शन हो गए हैं तब सभी लोग यह कहने लगे हैं कि अनंत तो बहुत खुशनसीब है जो उन्हें इतनी खूबसूरत पत्नी मिली है। आपको बता दें कि आनंद की तरह ही उनकी पत्नी भी मराठी फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्री हैं और आइए आपको बताते हैं आखिर किस वजह से इन दोनों के बीच में अब दूरियां आ गई है।

अनंत और उनकी पत्नी के बीच में 2012 में ही आ गई थी दूरियां

अनंत जोग की पत्नी मंजिरी है रूप की रानी, खूबसूरती देख कर फिसल जाती है लोगो की नजर

अनंत जोग इन दिनों अपनी खूबसूरत पत्नी मंजिरी की वजह से चर्चाओं में आ गए हैं। आनंद की खूबसूरत पत्नी उन्हीं की तरह बॉलीवुड में सक्रिय है और वह मराठी फिल्मों में ज्यादा अपना अभिनय दिखाती नजर आती है। हर किसी को इस अभिनेता की पत्नी को देखकर यही कहना है कि मंजिरी बहुत ज्यादा खूबसूरत है लेकिन

आपको बता दें कि अब आनंद और उनकी पत्नी एक दूसरे के साथ नहीं रहते हैं। दरअसल 10 साल पहले ही इन दोनों के बीच आपसी मनमुटाव हो गया था जिसके बाद ही इन दोनों ने अपने रास्ते पूरी तरह से अलग कर लिए थे। सोशल मीडिया पर हालांकि जब भी लोग उनकी खूबसूरत पत्नी को देखते हैं तो यही कहते हैं कि अनंत ने अपनी पत्नी को छोड़ कर बहुत बड़ी गलती कर ली।


Posted

in

by

Tags: