शादीशुदा बेटी श्वेता और ऋतिक को आपत्तिजनक हालत में अमिताभ ने पकड़ा, मजबूरन उठाया यह बड़ा कदम

बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन के सुजैन खान से शादी कर लेने के बाद भी एक्टर के कई अफेयर्स रहे, ये बात तो सभी जानते हैं। उनके साथ कई एक्ट्रेसेस के नाम जुड़े। जिनमें करीना कपूर खान से लेकर बार्बरा मोरी, कंगना रनोट तक का नाम शामिल है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि ऋतिक एक समय पर बॉलीवुड के

महानायक की बेटी श्वेता बच्चन के भी करीब आ गए थे। इन खबरों ने एक समय पर सोशल मीडिया का पारा बढ़ा रखा था। लेकिन फिर एक वजह से ये खबर दब गई। वहीं दोनों को दूर करने के लिए बिग बी को कड़ी मशक्कत भी करनी पड़ी थी। आज हम आपको इसी के बारे में बताने वाले हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ऋतिक और श्वेता के रिश्ते की शुरुआत इस तरह हुई कि एक बार किसी घटना के चलते एक्टर को चोट लग गई थी। ऐसे में श्वेता अपने भाई अभिषेक बच्चन के साथ ऋतिक को देखने उनके घर गई। जिसके बाद कई बार अभिषेक के न रहने पर श्वेता अकेले भी ऋतिक से मिलने गई। इसी दौरान दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए। श्वेता भी शादीशुदा होने के बावजूद ऋतिक को पसंद करने लगी।

जैसा कि आप जानते हैं कि हाल ही में खबरें आई थी कि श्वेता बच्चन दिल्ली से मुंबई शिफ्ट हो गई हैं। जिसको लेकर कहा जा रहा था कि श्वेता बच्चन एक्टर ऋतिक के साथ और समय गुजारने के लिए ही अपने बच्चों और पति को छोड़कर दिल्ली से मुंबई शिफ्ट हुई। इस खबर ने काफी तूल पकड़ लिया था और हर कोई श्वेता के अफेयर की चर्चा करने लगा। ऐसे में बिग बी ने अपनी बेटी का शादीशुदा जिंदगी बचाने के लिए एक तरकीब अपनाई।

जानकारी के मुताबिक, अमिताभ बच्चन ने ऋतिक के साथ अपने रिश्ते तोड़ दिए और उनसे मिलना-जुलना भी बंद कर दिया। साथ ही श्वेता को भी सख्ती से उनके पास जाने से रोक दिया। ऐसे में श्वेता एक्टर से मिल नहीं सकी। वहीं, दूसरी तरफ मीडिया में ये बात फैला दी कि श्वेता केवल अपने फैशन डिजाइनिंग कोर्स को करने के लिए ही मुंबई शिफ्ट हुई हैं,

क्योंकि अब वो अपने पैरों पर खड़ी होना चाहती हैं। हालांकि, इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो केवल ऋतिक या श्वेता बच्चन से ही पता चल सकता है। ऐसे में इन सब बातों की पुष्टि नहीं की जा सकती। लेकिन इन खबरों से बाजार गर्म है।


Posted

in

by

Tags: