अमिताभ बच्चन के घर गुंजी किलकारी, 7 साल बाद फिर से मनाई जोरदार खुशियाँ

अमिताभ बच्चन के घर ढेर सारी खुशियां आई है। खबरों की मानें तो उनके छोटे भाई अजिताभ बच्चन की बेटी नैना बच्चन मां बन गई है। उन्होंने कुछ मिनट पहले ही बेटे को जन्म दिया है। नैना के पति बॉलीवुड एक्टर कुणाल कपूर ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए फैन्स के साथ ये खुशी शेयर की है।

उन्होंने एक नोट शेयर करते हुए लिखा- हमारे सभी शुभचिंतक और चाहने वालों, नैना और मैं इस बात को शेयर करते हुए बेहद खुश है कि हम पेरेंट्स बम गए हैं और हमारे घर एक बेटा आया है। हम इसके लिए भगवान का धन्यवाद करते है। उनकी पोस्ट पर फैन्स के साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी बधाई दे रहे हैं। ऋतिक रोशन, अगंद बेदी, अक्षय ओबेरॉय सहित कई सेलेब्स ने बधाई दी। आपको बता दें कि कुणाल के घर शादी के 7 साल बाद खुशियां आई है।

बात नैना की करें तो वे लाइमलाइट में दूर ही रहना पसंद करती है। इन्वेस्टमेंट बैंकर रहीं नैना अभिषेक बच्चन और श्वेता बच्चन की चचेरी बहन हैं। उनके तीन भाई-बहन हैं, दो बहनें नीलिमा और नमृता और एक भाई भीम हैं। बता दें कि नैना की अपनी भाभी ऐश्वर्या राय के साथ भी बेहतरीन ट्यूनिंग है।

नैना ने कुणाल कपूर से शादी की है। कुछ सालों तक डेटिंग करने के बाद दोनों ने 2015 सेशेल्स आइलैंड पर शादी की थी। जहां दोनों का परिवार मौजूद था। कम ही लोग जानते हैं कि नैना और कुणाल की मुलाकात श्वेता बच्चन ने ही करवाई थी। दोनों में दोस्ती हुई और दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। 3 साल की डेटिंग के बाद दोनों ने शादी का फैसला किया।

कुछ साल पहले एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में नैना ने बताया था- ऐसा हमने सोच-समझ के नहीं किया था कि हम दोनों एक कपल के तौर पर लाइमलाइट से दूर रहेंगे। लाइमलाइट से दूर रहने की कोई वजह नहीं है, बस हम वो करते हैं जो हमें ज्यादा पसंद है।

उन्होंने कहा था इसका मतलब यह बिल्कुल नहीं है कि हम सिर्फ घर में ही रहते हैं और बाहर नहीं जाते है। बस, हमें फोटोज क्लिक करवाना पसंद नहीं है। वहीं, कुणाल ने इंटरव्यू के दौरान बताया था कि कैसे दोनों का रिश्ता आगे बढ़ा। उन्होंने बताया- हम दोनों की पहली मुलाकात एक फैशन शो में हुई थी। नैना यहां अपनी बहन श्वेता के साथ आई थी।


Posted

in

by

Tags: