अमिताभ बच्चन के घर गूंजी बच्चे की किलकारी, ऐश्वर्या की बेटी आरा’ध्या को मिला छोटा भाई

हम आपको बता दे की कुणाल कपूर और नैना बच्चन ने सोमवार को अपने पहले बच्चे, एक बेटे का स्वागत किया है। इस खबर की घोषणा करने के लिए अभिनेता ने इंस्टाग्राम का सहारा लिया। उन्होंने लिखा की “हमारे सभी शुभचिंतकों के लिए, नैना और मुझे यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हम एक खूबसूरत बच्चे के माता-पिता बन गए हैं। हम आपके आशीर्वाद के लिए भगवान को धन्यवाद देते हैं, । जैसे ही उन्होंने खबर इंस्टाग्राम पर साझा की, कुणाल को उनके प्रशंसकों और दोस्तों का खूब प्यार मिला।

हम आपको बता दे कि ऋतिक भी इस खबर को जानकर बेहद खुश हो गए। उन्होंने परिवार को ढेर सारा प्यार भेजा और खुद को “चाचू” बताते हुए एक टिप्पणी छोड़ दी। उनकी पूर्व पत्नी सुज़ैन खान ने कुणाल और नैना को बधाई दी और कहा कि दोनों “अविश्वसनीय माता-पिता” होंगे। अभिनेता नील नितिन मुकेश ने ट्वीट किया, ‘आपको और पूरे परिवार को बधाई मेरे प्यारे भाई। यह इतनी प्यारी खबर है। भगवान बच्चे को आशीर्वाद दें।”  हम आपको बता दे की 44 वर्षीय ने नैना बच्चन से 2015 में शादी की थी। नैना अमिताभ बच्चन की भतीजी हैं ।

गौरतलब है की कुणाल, जिन्हें आखिरी बार द एम्पायर और अनकही कहानी में देखा गया था, को आज भी रंग दे बसंती में उनके चरित्र के लिए याद किया जाता है। मीडिया के साथ एक साक्षात्कार में , कुणाल ने याद किया कि उन्होंने राकेश ओमप्रकाश मेहरा के सहायक निर्देशक के रूप में रंग दे बसंती को पहली बार जाना था।बता दे की फिल्म में उन्होंने असलम का किरदार निभाया था। कुणाल का मानना ​​​​था कि रंग दे बसंती में संबोधित मुख्य मुद्दे अभी भी सच हैं।

इस बारे में बात करते हुए कि फिल्म अभी भी प्रासंगिक क्यों है, कुणाल ने साझा किया, “मुझे लगता है कि यह उन मुद्दों के बारे में बात करता है जिनसे हम अभी भी निपट रहे हैं, दुर्भाग्य से। चाहे वह समाज में भ्रष्टाचार हो, चाहे वह कुछ निदनीय हो, ये ऐसी चीजें हैं जिनसे हम अभी भी एक समाज के रूप में निपट रहे हैं।

” “मैं अक्सर कहता हूं कि मुझे आशा है कि हम एक समाज के रूप में ऐसे समय में विकसित होंगे, जब रंग दे बसंती अप्रासंगिक है, जहां लोग इसे देखते हैं और कहते हैं कि यह अब लागू नही है। दुर्भाग्य से यह आज भी उतनी ही प्रासंगिक है जितनी 15 साल पहले थी।”


Posted

in

by

Tags:

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *