स्टेशन पर पड़ी धूल खा रही है अमिताभ की 14 करोड़ की कार, इस वजह से नहीं छूट पा रही बिगबी की गाड़ी

बॉलीवुड इंडस्ट्री में महानायक के नाम से मशहूर अमिताभ बच्चन की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। फैंस एक्टर की एक्टिंग के दीवाने हैं। बता दें कि अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में काम किया है। एक्टर ने एक से बढ़कर एक दिग्गज कलाकारों के साथ भी काम किया है।

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं। वो आए दिन कोई-न-कोई बेहतरीन पोस्ट अपने फैंस के साथ साझा करते रहते हैं। जिन्हें उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद भी करते हैं। हाल ही में एक खबर सामने आई है कि अमिताभ बच्चन की एक गाड़ी पुलिस स्टेशन में खड़ी है।

आपको बता दें कि एक्टर अमिताभ बच्चन आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं। एक्टर कभी अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में रहते हैं तो कभी अपनी तस्वीरों को लेकर। लेकिन इस बार उनके चर्चा में रहने के पीछे का कारण एक कार है। दरअसल, अमिताभ बच्चन की एक महंगी कार इस समय पुलिस स्टेशन के बार गाड़ी धूल खा रही है।

खबर सामने आने के बाद फैंस ये जानना चाहते हैं कि आखिर अमिताभ बच्चन ने ऐसा क्या कर दिया, जिसके चलते उनकी कार पुलिस स्टेशन में खड़ी है। बता दें कि अमिताभ बच्चन की ये कार 14 करोड़ रुपए की है।

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन ने बीते दिनों अपनी 14 करोड़ रुपए की सफेद कलर की कार को बेच दिया था। लेकिन एक्टर ने जिसको कार बेची थी, उसने कार को अपने नाम नहीं करवाया था और कार एक्टर के ही नाम थी। जिसके बाद कार को जब्त कर लिया गया और अमिताभ बच्चन से लगातार इस बारे में पूछताछ हो रही है। जबकि अमिताभ बच्चन का अब इस कार से कोई संबंध नहीं है। कार उनकी न होने के कारण वो इस कार को छुड़वा भी नहीं सकते। एक्टर के फैंस इस बारे में जानकर काफी ज्यादा हैरान हैं।

खैर, अगर बात करें एक्टर अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की तो एक्टर जल्द ही कई बड़ी फिल्मों में नज़र आने वाले हैं। उनकी लिस्ट में ‘द इंटर्न’, ‘प्रोजेक्ट के’, ‘ऊंचाई’, ‘झुंड’, ‘रनवे 34’, ‘ज्वेल ऑफ इंडिया’, ‘गुड बाए’, ‘ब्रम्हास्त्र’, ‘तेरा यार हूं मैं’, ‘गनपथ’ जैसी कई बड़ी फिल्में शामिल हैं। बता दें कि अमिताभ बच्चन की ये सारी फिल्में इसी साल यानी साल 2022 में ही रिलीज़ होंगी। फैंस को अपने पसंदीदा कलाकार की इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है।


Posted

in

by

Tags: