सौरव गांगुली के घर पहुंचे अमित शाह, साथ में किया डिनर, लेकिन फिर….!!

माना जा रहा था कि जल्द ही दादा किसी ने किसी सियासी दल की नौका  पर सवार हो जाएंगे, लेकिन अभी तक उन्होंने अपने पत्ते खोले नहीं हैं। आमतौर पर जब कभी उनकी किसी राजनेता से मुलाकात होती है, तो सियासी गलियारों में उनके किसी न किसी सियासी दलों में शामिल होने की चर्चाएं अपने चरम पर पहुंच जाती है।

नई दिल्ली। यूं तो खबरों की इस दुनिया में बेशुमार खबरों की आवाजाही जारी रहती है। कभी हैरान करने वाली  खबर तो कभी परेशान करने वाली तो कभी  दिल जीतने वाली तो कभी दिल दुखा देने वाली। अब आप इतना सब कुछ पढ़ने के बाद मन ही मन सोच रहे होंगे कि वो सब तो ठीक है,

लेकिन आप हमें कौन-सी खबर के बारे में बताने जा रहे हैं। जरा कुछ खुलकर बताएंगे। तो आपको बताते चलें कि आज हम आपको केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और बीसीसीआई यानी की भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली की खबर के बारे में बताने जा रहे हैं।

खबर बेशक सामान्य हो, लेकिन इसके मायने बहुत बड़े माने जा रहे हैं। खबर मात्रा इतनी है कि अमित शाह सौरव गांगुली से मुखातिब होने पहुंचे थे, जहां उन्होंने उनके साथ भोजन भी किया। बता दें कि अमित शाह और सौरव गांगुली के डिनर की तस्वीरें अभी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहीं हैं।

जिस पर अलग-अलग तरह से अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए नजर आ रहे हैं, लेकिन आपके लिए और हमारे लिए मात्र यह खबर एक डिनर से जुड़ी हुई हो, लेकिन इसके मायने इसलिए बड़े माने जा रहे हैं, क्योंकि पिछले कई दिनों से राजनीति गलियारों में इस बात को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं

कि गांगुली बीजेपी का दामन थाम सकते हैं और ऐसे कयास आज से नहीं, बल्कि कई दिनों से लगाए जा रहे हैं, लेकिन अभी तक इसे लेकर स्थिति स्पष्ट नहीं हो पाई है। ध्यान रहे कि बंगाल विधानसभा चुनाव के दौरान भी ऐसी खबरों ने खूब जोर पकड़ा था।

सौरव गांगुली के घर अमित शाह

माना जा रहा था कि जल्द ही दादा किसी ने किसी सियासी दल की नौका  पर सवार हो जाएंगे, लेकिन अभी तक उन्होंने अपने पत्ते खोले नहीं हैं। आमतौर पर जब कभी उनकी किसी राजनेता से मुलाकात होती है, तो सियासी गलियारों में उनके किसी न किसी सियासी दलों में शामिल होने की चर्चाएं अपने चरम पर पहुंच जाती है। खैर, अब आगे चलकर वे इस दिशा में क्या कुछ कदम उठाते हैं। इस पर सभी की निगाहें टिकी रहेंगी।


Posted

in

by

Tags: