क्यूटनेस में तैमूर को भी मात दी ,अल्लू अर्जुन की बेटी ने , वायरल हुई तस्वीरें !

साउथ सिने दुनिया के सबसे मशहूर अभिनेता अल्लू अर्जुन हमेशा किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं।

बता दें कि अल्लू अर्जुन के चाहने वाले सिर्फ साउथ में ही नहीं बल्कि पूरे देश में मौजूद हैं। उनकी प्रोफेशनल लाइफ भले ही सुपरहिट रही हो लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ भी हिट रही।

हालांकि अल्लू अर्जुन का किलर लुक हजारों लड़कियों की जान ले लेता है, लेकिन अल्लू अर्जुन को स्नेहा रेड्डी से प्यार हो गया और दोनों ने 2011 में शादी कर ली। दंपति के दो बच्चे हैं, एक बेटा अल्लू अयान और एक बहुत ही खूबसूरत बेटी अल्लू अरहान।

अल्लू अरहा अपने खूबसूरत अंदाज से सभी का दिल जीत लेती हैं यही वजह है कि उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं.

इसी कड़ी में अरहान की कुछ नई तस्वीरें इन दिनों लोगों को दीवाना बना रही हैं. आइए देखते हैं अल्लू और स्नेही लाडली की कुछ नई तस्वीरें

अल्लू अरहा नन्ही परी की तरह तैयार हो गए

अरहान की नई तस्वीरें देखने के बाद फैंस उनसे दूर नहीं देख रहे हैं। जी हां, अरहान की ये तस्वीरें फैंस को खूब पसंद आ रही हैं. जी दरअसल नए फोटोज में अरहा किसी बेबी डॉल की तरह लग रही हैं और खुशी से झूमती नजर आ रही हैं.

बता दें कि आल्हा और स्नेहा की बेटी अरहा ने बेहद खूबसूरत गुलाबी रंग की ड्रेस पहनी हुई है। जिसमें वह किसी परी से कम नहीं लग रही हैं। यही वजह है कि फैंस इन तस्वीरों के दीवाने हो रहे हैं।

स्नेहा रेड्डी ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी लाडली आहा की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए स्नेहा ने कैप्शन में लिखा, “मेरी परी।” हालांकि यह पहली बार नहीं है जब स्नेहा इससे पहले कई बार अरहा की तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं।

बहुत स्टाइलिश हैं अरहा

अल्लू अरहा की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. वह अलग-अलग अंदाज में पोज देती रहती हैं, जिससे पता चलता है कि वह स्टाइल के मामले में अपने पिता अल्लू अर्जुन के पास गई हैं।

कई फैंस का तो यहां तक ​​मानना ​​है कि अल्लू अरहा आने वाले दिनों में एक्टिंग की दुनिया पर राज करेंगे।

आपको बता दें कि अरहा साउथ सिने वर्ल्ड की सबसे मशहूर स्टार किड्स में से एक हैं। अल्लू अर्जुन और स्नेहा रेड्डी की बेटी आरहू भी एक पशु प्रेमी है, यही वजह है कि वह अपने कुत्ते से इतना प्यार करती है।


Posted

in

by

Tags:

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *