आलिया भट्ट से लेकर करीना कपूर तक, ड्रेस की वजह से शर्मिंदा हो चुकी हैं ये अदाकाराएं

बॉलीवुड इंडस्ट्री चकाचौंध से भरी हुई है, यही वजह है कि दुनिया भर के फैंस समेत हर एक की निगाहें अपने चहेते सितारों पर टिकी होती है। उनके फैशन ट्रेंड और स्टाइल को लोग फॉलो करते हैं। मगर कई बार अपने इसी स्‍टायल के चलते बहुत सी हसीनाओं को सबके सामने शर्मिंदगी तक झेलनी पड़ी है। आज हम आपको बॉलीवुड की ऐसी ही 5अदाकाराओं के बारे में बताएंगे जो वॉर्डरोब मालफंग्शन का शिकार हो चुकी हैं।

alia

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट, वरुण धवन के साथ हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया के प्रचार में गई थीं। तब  वरुण ने आलिया को कुछ ज्यादा ही कस कर पकड़ लिया था। जिससे अभिनेत्री के अंडर गारमेंटस कैमरे में कैद हो गए। इसके चलते आलिया को काफी शर्मिंदगी झेलनी पड़ी थी।

sonam

सोनम कपूर

सोनम कपूर ने एक फंग्‍शन में काले रंग का जंपसूट पहना हुआ था। मगर इस ड्रेस में वो कंफर्टेबल नहीं थीं। वह वक्त अपनी ड्रेस को एडजस्ट करते दिखी थीं। उनकी ये तस्वीरें वायरल हुई थीं।

katrina

कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ भी वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार हो चुकी हैं। फितूर फिल्म के प्रचार के दौरान अभिनेत्री ने गुलाबी रंग की शॉर्ट ड्रेस पहनी थी, लेकिन बैठने के दौरान उनके अंडर गारमेंट दिखने लगे थे।

kareena

करीना कपूर खान

करीना को एक सेरेमनी के दौरान उनके ब्लाउज ने उन्हें धोखा दे दिया था। दरअसल उनके ब्‍लाउज की डोरी टूट गई थी। ऐसे में उन्‍हें सेफ्टीपिन का यूज करना पड़ा था।

deepika

दीपिका पादुकोण

दीपिका को यूं तो इंडस्ट्री में फैशन आइकॉन माना जाता है। वह काफी स्‍टायलिश कपड़े पहनती हैं। मगर अपनी ड्रेस के चलते उन्‍हें भी शर्मिंदा होना पड़ा था। दरअसल दीपिका  एक बार एक टीवी शो में फटी हुई जैकेट पहनकर आ गई थीं।


Posted

in

by

Tags: