आलिया भट्ट ने लंदन में सास के परिवार के साथ लिया डिनर, हाथो से छुपाया बेबी बंप…

बॉलीवुड ब्यूटी और मॉम टू बी आलिया भट्ट ने भी अन्य सेलेब्स की तरह हॉलीवुड में अपनी जगह बनाई है। वह इन दिनों लंदन में अपनी डेब्यू फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म निर्माता करण जौहर और सेलिब्रिटी फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा सहित के दोस्त के साथ आलिया भट्ट इन दिनों लंदन में है। आपको बता दे की रणबीर कपूर की फोई रीमा जैन भी लंदन में है।

alia bhatt baby bump

शूटिंग से समय मिलने पर आलिया उनके साथ हैंगआउट कर रही हैं। सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट की अपने दोस्तों, बहन और ससुराल वालों के साथ समय बिताते हुए तस्वीरें वायरल हो रही हैं। जैसा कि वायरल तस्वीरों में देखा जा सकता है, आलिया भट्ट करण जौहर और एक अन्य व्यक्ति के साथ कैमरे के लिए पोज दे रही हैं। उसने काले कपड़े पहने हैं और उसके बाल खुले हुए हैं। यह नो-मेकअप लुक में है।

alia bhatt baby bump

आलिया ने पोज देते हुए बेबी बंप को हाथ से छिपा रखा है। उनके बगल में खड़े करण जौहर को भी ब्लैक टी-शर्ट, ब्लेज़र और पैंट में देखा जा सकता है। दूसरी तस्वीर एक्ट्रेस द्वारा अपने ससुराल वालों के साथ लिए गए लंच/डिनर की है। बहन शाहीन भट्ट के अलावा फोई सास रीमा जैन, उनके बेटे अरमान जैन, उनकी पत्नी अनीसा मल्होत्रा ​​और बेटी रितु नंदा की बेटी निताशा है। हर कोई ब्लैक आउटफिट में ट्विन कर रहा है और कैमरे के सामने मुस्कुरा रहा है।

alia bhatt london lunch

इससे पहले आलिया भट्ट ने करीना कपूर से मुलाकात की, जो अपने परिवार के साथ लंदन में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं। इसके अलावा उन्होंने रणवीर सिंह के साथ भी रीयूनियन किया जो अपनी कार्य प्रतिबद्धता को पूरा करने के लिए यूके गए थे। करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर दोनों के साथ एक तस्वीर शेयर की है।

alia bhatt and ranbir kapoor

आलिया भट्ट रणबीर कपूर के साथ तब से चर्चा में हैं जब उन्होंने अपनी गर्भावस्था की घोषणा की। 27 जून को, उन्होंने अस्पताल में हुए अल्ट्रासाउंड की एक तस्वीर साझा की। पोस्ट में एक शेर, एक शेरनी और एक शावक की तस्वीर भी अपलोड की गई थी।

इसके साथ लिखा है ‘हमारा बच्चा… बहुत जल्द आ रहा है’। इसके बाद इस जोड़े को परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों ने बधाई दी। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने पांच साल के रिश्ते के बाद 14 अप्रैल को शादी कर ली। समारोह में केवल परिवार के सदस्यों और निजी मित्रों को ही आमंत्रित किया गया था।

वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट के पास हॉलीवुड फिल्मों के अलावा रॉकी रानी की प्रेम कहानी, डार्लिंग और जी ले जरा जैसी फिल्में हैं। तो रणबीर कपूर शमशेरा और एनिमल में नजर आएंगे। इसके अलावा, यह जोड़ी पहली बार अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी एक साथ पर्दे पर दिखाई देगी, जो अगस्त 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


Posted

in

by

Tags: