अक्षय की बेटी नितारा ने लंदन में खेला ट्रिक और ट्रीट, तस्वीरें ही रही है वायरल..

अक्षय की बेटी नितारा ने लंदन में खेला ट्रिक और ट्रीट, तस्वीरें ही रही है वायरल..

अक्षय कुमार की बेटी नितारा छह साल की है। नितारा अक्षय और ट्विंकल खन्ना की छोटी संतान हैं। दंपति का एक बेटा आरव भी है। हालही में एक नितारा अपने लंदन हैलोवीन पार्टी की वजह से सुर्खियां बटोर रही है. ट्विंकल ने खुलासा किया कि पहली बार नितारा के लिए ‘ट्रिक या ट्रीट’ कैसे गई।

लंदन में मनाया त्यौहार

अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ट्विंकल ने एक वीडियो साझा किया, जिसमें नितारा अन्य बच्चों के साथ एक दरवाजे के सामने खड़ी दिखाई दे रही थी, जिसे हैलोवीन से संबंधित चीजों से सजाया गया था। नितारा वीडियो में हैलोवीन से जुड़ी सजावट से घिरी नजर आ रही हैं। अक्षय और ट्विंकल की बेटी को ब्लैक कॉस्ट्यूम में कैट ईयर हेयर बैंड और ब्लैक व्हिस्कर्स पहने देखा गया। उन्हें दूसरे बच्चों के साथ हंसते हंसते देखा जा सकता है।

अक्षय अपनी बेटी से बहुत प्यार करते है

अक्षय की अक्सर अपने बच्चों में सही मूल्यों को विकसित करने के लिए प्रशंसा की जाती है और उन्होंने एक बार फिर इंटरनेट पर आग लगा दी जब उन्होंने नितारा के साथ अपनी सुबह की सैर की एक तस्वीर साझा की, जो एक जीवन सबक बन गई। दो के पिता,

एक लड़की, नितारा कुमार, और एक बेटा, आरव कुमार, ने हमेशा हर जिम्मेदारी को निभाया है, उन्हें अत्यधिक खुशी दी है। भले ही वह अपने दोनों बच्चों को समान रूप से प्यार करता है, उसका बड़ा हुआ बेटा ट्विंकल खन्ना के प्रति थोड़ा संवेदनशील है, जबकि उसकी बच्ची को अक्सर “डैडीज़ लिटिल गर्ल” के रूप में देखा जाता है।

ट्विंकल रहती है सोशल मीडिया में एक्टिव

जहां अक्षय की नितारा के साथ पोस्ट्स आमतौर पर खास मौकों तक ही सीमित रहती हैं, वहीं वह अक्सर ट्विंकल के इंस्टाग्राम पोस्ट्स में नजर आती हैं। इस साल की शुरुआत में ट्विंकल ने नितारा का घर में गिटार बजाते हुए एक वीडियो शेयर किया था।

अक्षय, ट्विंकल, नितारा और आरव फिलहाल यूके में हैं, जहां अक्षय अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहे हैं। परिवार कुछ समय के लिए भारत लौट आया, जब अक्षय की मां की मृत्यु हो गई, लेकिन कुछ दिनों बाद वापस आ गई। एयरपोर्ट पर दोनों ने साथ में फोटो खिंचवाई।

pinal

Leave a Reply

Your email address will not be published.