Pradeep Pandey Chintu को Akshara Singh ने बनाया अपने हुस्न का दीवाना, खूब हुआ ओपन रोमांस

Bhojpuri hot : भोजपुरी सिनेमा में इन दिनों एक से एक कलाकार देखने को मिल रहे हैं। इन कलाकारों की वजह से ही आज भोजपुरी सिनेमा का नाम इतना ज्यादा हो चुका है। लोग भोजपुरी सिनेमा को देखना और सुनना काफी पसंद करने लगे हैं। भोजपुरी इंडस्ट्री में वैसे तो इन दिनों खेसारी लाल यादव और पवन सिंह का सिक्का जोरदार चमक रहा है, लेकिन कुछ अन्य कलाकार भी है जो लोगों को पसंद आते हैं।

इस आर्टिकल में हम बात करने वाले हैं भोजपुरी अभिनेता प्रदीप पांडे चिंटू (Pradeep Pandey Chintu) के बारे में। प्रदीप पांडे चिंटू (Pradeep Pandey Chintu) भोजपुरी इंडस्ट्री के एक सक्रिय अभिनेता है। वह काफी दिनों से भोजपुरी फिल्मों में काम कर रहे हैं। लोगों को प्रदीप पांडे चिंटू की फिल्में और गाने देखना और सुनना काफी पसंद है। यही वजह है कि आए दिन ही प्रदीप पांडे चिंटू के गाने वायरल होने लग जाते हैं।


अब प्रदीप पांडे चिंटू का एक और गाना सोशल मीडिया की दुनिया में छा गया है। प्रदीप पांडे चिंटू के साथ इस गाने में अभिनेत्री अक्षरा सिंह (Akshara Singh) भी नजर आ रही है। अक्षरा सिंह (Akshara Singh) और प्रदीप पांडे चिंटू की जबरदस्त केमिस्ट्री और रोमांस से भरे इस गाने का नाम है रानी कोइन खानी बाडू तू त पातर ना । यह गाना प्रदीप पांडे की भोजपुरी फिल्म लैला मजनू से लिया गया है।


इस गाने को वर्ष 2020 में इंटरटेन रंगीला नाम के भोजपुरी यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया था। वायरल होने वाले इस गाने के बारे में बात करें तो इस गाने को अब तक 50 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है और लगभग 44000 लोगों ने इस गाने को लाइक किया है।



गाने के अंदर अक्षरा सिंह का हॉट अंदाज लोगों की नींदें उड़ा रहा है। इस गाने को प्रदीप पांडे चिंटू के साथ प्रियंका सिंह ने मिलकर अपनी आवाज दी है। जिसके लिए लिरिक्स श्याम देहाती ने लिखे हैं और म्यूजिक राजकुमार पांडे का है।


Posted

in

by

Tags: