Rakhi Sawant: राखी सावंत पर खूब पैसे लुटा रहे बॉयफ्रेंड आदिल, BMW कार के बाद अब दिया करोड़ों का ये खास तोहफा

राखी सावंत (Rakhi Sawant) एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में छाई हुई हैं. कुछ दिनों पहले राखी ने खुलासा किया कि वह रितेश से अलग होने के बाद आदिल खान दुर्रानी  (Adil Khan Durrani) को डेट कर रही हैं. हाल ही में बॉयफ्रेंड आदिल के साथ राखी एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं. इस दौरान उन्होंने बताया कि वह आदिल के साथ दुबई जा रही हैं. अब राखी ने बताया कि आदिल ने उनके नाम पर दुबई में एक आलीशान घर खरीदा है.

आदिल संग रिश्ते को लेकर चर्चा में राखी सावंत

रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) से बाहर आने के बाद राखी सावंत (Rakhi Sawant) लाइमलाइट में बनी हुई हैं. ‘बिग बॉस’ में उन्होंने अपने पति रितेश को सबसे इंट्रोड्यूस करवाया था और फिर कुछ समय बाद उन्होंने रितेश से अलग होने का ऐलान भी कर दिया. अब वह नए बॉयफ्रेंड आदिल (Adil Khan Durrani) संग रिश्ते को लेकर सुर्खियों में हैं.

राखी को मिला करोड़ों का तोहफा

ई-टाइम्स ने राखी (Rakhi Sawant) और आदिल (Adil Khan Durrani) का इंटरव्यू लिया, जिसमें दोनों ने एक-दूसरे की खूब तारीफ की. राखी ने बताया कि आदिल ने उनके लिए दुबई में एक घर खरीदा है. उन्होंने कहा, ‘आदिल ने दुबई में मेरे नाम पर एक घर खरीदा है.

इसके बाद उन्होंने मुझे बीएमडब्ल्यू कार गिफ्ट की, लेकिन सच कहूं तो उनका प्यार ही मेरे लिए खजाना है. वह लॉयल हैं और मुझे लेकर बहुत सीरियस हैं, नहीं तो कौन लड़का इतनी जल्दी अपने प्यार को फैमिली से मिलवाता है’. राखी ने घर की कीमत का खुलासा तो नहीं किया, लेकिन आदिल ने दुबई में खरीदा है तो जाहिर है कि ये करोड़ों का ही होगा.

राखी संग मुंबई में डांस एकेडमी खोलेंगे आदिल

इसी इंटरव्यू में जब आदिल (Adil Khan Durrani) से पूछा गया कि वह राखी (Rakhi Sawant) में क्या बदलाव चाहते हैं, तो उन्होंने कहा, ‘ज्यादा कुछ नहीं, मैं चाहता हूं कि वह ऐसी ड्रेस पहने जो कम ग्लैमरस और ज्यादा कवर हो’. आदिल ने ये भी बताया कि वह राखी सावंत से मिलकर मुंबई में डांस एकेडमी शुरू करने का प्लान बना रहे हैं.


Posted

in

by

Tags: