दिवाली पार्टी में बोल्ड अवतार में नजर आई अजय देवगन की लाड़ली न्यासा.. लेकिन कर दी ये गलती

अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा देवगन आज भी बॉलीवुड से दूर हैं लेकिन पॉपुलैरिटी के मामले में यह एक्टर्स को मात देती है। दिवाली के खास मौके पर बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के घरों में कार्यक्रमों का सिलसिला चलता है. इसी बीच रविवार को दिवाली फेस्टिवल में भी न्यासा नजर आईं.

आपको बता दें कि हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर के घर दिवाली सेलिब्रेशन का आयोजन किया गया था। इसमें न्यासा खूबसूरत गोल्डन कलर में नजर आ रही थीं और अब न्यासा एक दोस्त के घर के रेस्टोरेंट में ग्रीन ड्रेस में नजर आ रही हैं.

पार्टी से आए फोटो और वीडियो में न्यासा ने अपने जबरदस्त अवतार से सभी को मदहोश कर दिया. दरअसल न्यासा के वायरल हो रहे वीडियो से ये कहना मुश्किल है. वजह यह है कि वीडियो में न्यासा का लुक काफी बदल गया है और उनकी आवाज की हाइट ने सभी को सोचने पर मजबूर कर दिया है और कुछ लोग उनके बोल्ड कपड़ों की वजह से उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.

डीप कॉलर के अलावा न्यासा के बदले हुए लुक को देख फैंस उनके दीवाने भी हो रहे हैं. लोगों का कहना है कि उन्होंने उनके सामने कुछ किया। कुछ लोगों का कहना है कि न्यासा ने नाक का काम किया था। यहां हम कुछ लोगों को लुक्स के मामले में जान्हवी कपूर की तुलना करते हुए भी देखते हैं।

एक यूजर ने न्यासा देवगन की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा कि ”चेहरे में कुछ खराबी है. इतना ही नहीं एक यूजर ने लिखा, ‘ये अलग क्यों है. क्या आपने चेहरे पर कुछ किया?


Posted

in

by

Tags: