आइरा खान ने बिकिनी पहनकर केक काटा! हुई ट्रोल..

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की बेटी आइरा खान ने रविवार को अपना 25वां बर्थडे सेलिब्रेट किया.इस खास मौके पर आइरा खान के पिता आमिर खान और उनकी मां रीना दत्ता भी उनके साथ रहीं.आइरा ने बड़े ही खास अंदाज में अपना ये बर्थडे सेलिब्रेट किया.

आमिर खान और रीना दत्ता के अलावा वहां पर उनका भाई आजाद भी मौजूद था.सोशल मीडिया पर इस केक कटिंग सेरिमनी की तस्वीरें आ चुकी हैं जिनमें आप आइरा खान को बिकिनी पहनकर केक कटिंग करते हुए देख सकते हैं.

आइरा ने स्विमिंग पूल में पापा आमिर और भाई आजाद के साथ मस्ती करने के बाद वहीं पर केक कटिंग की थी.यही वजह है कि फोटो में आजाद और आमिर खान शर्टलेस नजर आ रहे हैं और आइरा ने बिकिनी पहन रखी है.आइरा खान ने तीन केक कटिंग सेरिमनीज की थीं

.एक अपने परिवार के साथ और एक अपने बॉयफ्रेंड के साथ.इसके अलावा दोस्त डैनियल के साथ भी उन्होंने एक छोटी सी पेस्ट्री कटिंग भी की.नुपुर ने इस बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे माय लव.आई लव यू सो मच बेब्स.

पहली तस्वीर में आप आइरा को मोमबत्तियां बुझाते और केक काटते देख सकते हैं जबकि दूसरी फोटो में वह रेस्त्रां में चिल करती नजर आ रही हैं.तीसरी फोटो एक थ्रोबैक फोटो लग रही है जिसमें आप कपल को पूल में मस्ती करते देख सकते हैं.

आमिर खान की बेटी आइरा खान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। आइरा ने सिनेमा जगत में कदम नहीं रखा है लेकिन वह अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी वोकल हैं.इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहने वाली आइरा आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.

आइरा की तस्वीर इंटरनेट पर आग की तरह फैल रही है जिसमें साइड में उनके पापा और भाई खड़े हुए हैं तो दूसरी साइड मां खड़ी हुई हैं.ट्रोलर्स आइरा को ट्विटर पर उनकी तस्वीर शेयर करते हुए ट्रोल कर रहे हैं.आमिर खान को भी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है. यूजर्स का कहना है कि पिता को देखना चाहिए की बेटी क्या पहन रही है.

एक यूजर ने कमेंट में लिखा, ‘परिवार के साथ ऐसे कौन बर्थडे सेलिब्रेट करता है.आइरा ने भले ही बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है मगर सोशल मीडिया पर उनती तगड़ी फैन फॉलोइंग है. इंस्टाग्राम पर आइरा को लाखों लोग फॉलो करते हैं जिनके साथ वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं.


Posted

in

by

Tags: