मशहूर टीवी एक्ट्रेस एक्टिंग की दुनिया को छोड़ चली गांव, अब खेतों में कर रहीं काम

कभी टीवी की दुनिया में अपनी मजबूत पहचान बनाने वाली रतन राजपूत (Ratan Raajputh) का हाल ही में एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस गांव में खेत के काम करती हुई नजर आ रही हैं. रतन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देख लोग हैरत में पड़ रहे हैं कि आखिर एक्ट्रेस एक्टिंग छोड़ गांव में क्यों भटक रही हैं.

रतन राजपूत का वीडियो

रतन राजपूत (Ratan Raajputh) टीवी इंडस्ट्री की एक जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. रतन हमेशा से ग्लैमर की दुनिया से दूर रही हैं, उन्हें सिंपल रहना ज्यादा पसंद है. आप उन्हें ज्यादातर बिना मेकअप के ही देखेंगे. रतन को अपना गांव भी खूब पसंद है और जब मन चाहे वो अपने गांव चली जाती हैं. एक्ट्रेस के गांव की झलक आप उनके यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं. अब रतन के नए व्लॉग में वे बिहार के एक गांव की सैर पर निकली हैं.

रतन ने की खेती

रतन राजपूत के (Ratan Raajputh) हालिया वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह बिहार के एक गांव आवाड़ी (Anwarhi) गई हैं. गांव के रास्ते में सती माता का मन्दिर (डुमरेजनी मंदिर) पड़ता है रतन वहां जाकर दर्शन करती हैं. रतन ने बताया कि वे महाराष्ट्र के एक गांव में रही हैं. गांव में उन्होंने प्याज और हल्दी की खेती की है. साथ ही रतन ने यह भी बताया कि उन्हें गांव की जिंदगी जीना बहुत अच्छा लगता है. गांव की जिंदगी जीने के लिए रतन ने खेती की.

किसी सीरियल में नहीं आईं नजर

करियर की बात करें तो रतन (Ratan Raajputh) को पिछली बार सीरियल ‘संतोषी मां- सुनिए व्रत कथाएं’ में देखा गया था. ये शो 2020 में ऑनएयर हुआ था. अब ये शो बंद हो चुका है. इस शो के बाद से रतन स्क्रीन पर नजर नहीं आई हैं. इस वजह से रतन के इंडस्ट्री छोड़ने को लेकर भी कयास लगते रहते हैं. हालांकि, वो अब एक यूट्यूबर बन गई हैं और यूट्यूब वीडियो के जरिए अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं.


Posted

in

by

Tags: