अफगानिस्तान से बॉलीवुड में आई अप्सरा जैसी एक्ट्रेस उनकी तस्वीरों ने इंटरनेट का पारा चढ़ा दिया है , देखिए उनकी ग्लैमरस तस्वीरें

अपने खूबसूरत लुक से लोगों को अपना दीवाना बनाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस वरीना हुसैन बेहद ग्लैमरस और खूबसूरत हैं. वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं.

वह अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती हैं. पिछले कुछ समय से वरीना सोशल मीडिया पर कम एक्टिव हैं.

उन्होंने आखिरी बार तीन महीने पहले इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था। सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस की फिल्म ‘लवयात्री’ ने पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं किया लेकिन इस फिल्म से बॉलीवुड को एक खूबसूरत एक्ट्रेस मिली, जिसका नाम वरीना हुसैन है।

लेकिन कई लोग ऐसे भी हैं जो उन्हें खूब ट्रोल करते हैं. हुसैन का कहना है कि उन्हें ट्रोल करने की वजह यह थी कि वह अफ़ग़ानिस्तान से ताल्लुक रखते थे. वरीना हुसैन मूल रूप से अफगानिस्तान की रहने वाली हैं और काबुल को अपना घर मानती हैं।

जिम लुक से लेकर ट्रेडिशनल लुक तक वरीना हर लुक में लाजवाब हैं। पाउडर पिंक लहंगे के साथ इस गहरे लाल रंग के ब्लाउज में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। शॉर्ट्स और टी-शर्ट के साथ शूज पहने हुए वह काफी कूल लग रही हैं।

वारी न सिर्फ बॉलीवुड फिल्मों में कदम रख रही हैं बल्कि अब वह बहुत जल्द दक्षिण भारतीय सिनेमा में अपने हुनर ​​से लोगों का दिल जीतने वाली हैं. खबर है कि वारी दक्षिण भारतीय फिल्में साइन कर रहे हैं और जल्द ही किसी बड़े प्रोजेक्ट की घोषणा कर सकते हैं।

एक्टिंग के साथ-साथ वह अपने फैशन सेंस के लिए भी काफी मशहूर हैं। वरीना अपने जिम लुक से लेकर ट्रेडिशनल लुक तक में हैं। वरीना का अंदाज सिर्फ मॉडर्न ड्रेस में ही नहीं बल्कि सूट और साड़ियों में भी देखने को मिलता है.

वरीना के एयरपोर्ट लुक की तस्वीरें कुछ देर पहले सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। एक्ट्रेस को अपना सामान लेकर मुंबई एयरपोर्ट पर घूमते देखा गया। सोशल मीडिया यूजर्स ने उनकी तस्वीर पर कई कमेंट्स किए। इनमें से कुछ सेलिब्रिटीज को अक्सर सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जाता है।

कभी-कभी, अधिक फैशनेबल दिखने की कोशिश में, वे ऐसे कपड़े पहनते हैं जो दर्शकों को उनकी ओर नीचा दिखाते हैं।

लवरात्रि से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस वरीना हुसैन का फैशन देखने वालों को भी कुछ ऐसा ही गुस्सा आया। कुछ महीने पहले एक्ट्रेस ने अपने साथ फैशनेबल दिखने वाले कपड़े और खासतौर पर चप्पल पहनी थी जिससे ट्रोलर्स फ्री में फैन्स से मिलते नजर आए.

अभिनेत्री को कुछ साल पहले कैडबरी के एक विज्ञापन में देखा गया था। ऐसा कहा जाता है कि वरीना का बॉलीवुड में कोई खास कनेक्शन नहीं है, लेकिन रातों-रात कैडबरी के एक विज्ञापन में दिखाई देने के बाद उन्हें एक लवरात्रि फिल्म के लिए बुलाया गया था। हालांकि फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला था।

वरीना के पिता इराकी हैं और उनकी मां अफगानी हैं। अभिनेत्री ने न्यूयॉर्क में फिल्म अकादमी से अभिनय का प्रशिक्षण प्राप्त किया। भेड़िया अपने माता-पिता की इकलौती संतान है।

23 फरवरी को जन्मी वरीना ने अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत 2013 में नई दिल्ली में की थी। वह वर्तमान में मुंबई में स्थित है।

आपको बता दें कि सल्लू भाई ने अब तक 7 अभिनेत्रियों को अपनी अभिनेत्री या होम प्रोडक्शन फिल्मों में लॉन्च किया है। अभिनेत्रियाँ हैं – कैटरीना कैफ (मैंने प्यार क्यों किया), भूमिका चावला (तेरे नाम – 2003), सोनाक्षी सिन्हा (दबंग – 2010), ज़रीन खान (वीर – 2010), स्नेहा उल्लाल (लकी: नो
टाइम फॉर लव – 2005) , डेज़ी शाह (जय हो – 2014), हेज़ल कीच (बॉडीगार्ड)।

भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री वर्मा अपने डांस से लोगों के दिलों में जगह बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं. टिम इंडियाना की ये नई भाभी अपने डांस वीडियो से हमेशा चर्चा में रहती हैं. धनश्री वर्मा का एक पुराना वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वह एक्ट्रेस वरीना हुसैन के साथ मुन्ना के बदनाम हुआ गाने पर डांस करते नजर आए थे.

युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री और वरीना हुसैन ने ‘मुन्ना बदनाम हुआ’ की धुन पर डांस किया. यह जबरदस्त एक्सप्रेशन भी देते नजर आ रहे हैं। वीडियो को अब तक 50,000 से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। डांस वीडियो के साथ धनश्री वर्मा ने अपना बीटीएस वीडियो भी शेयर किया।


Posted

in

by

Tags: