कभी शादी करने के मूड में थीं एकता कपूर, मगर पिता जितेंद्र की वजह से बन गईं बिन ब्याही मां

टीवी इंडस्ट्री एकता कपूर के बिना अधूरी है। वह जानी मानी टीवी सीरियल प्रोड्यूसर है। उनके ज्यादातर शो टीआरपी में टॉप पर रहते हैं। 47 साल की एकता कपूर आज भी अकेले ही अपनी जिंदगी जी रही है। उन्होंने शादी नहीं की, लेकिन बिना शादी किए ही वह एक बेटे की मां बनी। जानकारी के लिए बता दें कि उन्होंने सरोगेसी के जरिए एक बेटे को जन्म दिया। उन्होंने अपने बेटे का नाम रवि रखा जिससे वो बहुत ज्यादा प्यार करती हैं।

एकता कपूर बॉलीवुड फिल्मों के जाने-माने अभिनेता रहे जितेंद्र की बेटी हैं। हालांकि अपने पिता की वजह से वो आज भी कुंवारी है। पिता की एक शर्त के चलते उन्होंने शादी ना करने का फैसला लिया। बता दें कि एक समय ऐसा था जब उनको पार्टी करने और शादी करने का क्रेज था। लेकिन 15 साल की उम्र में एकता को बिगड़ता हुआ देख जितेंद्र ने उनके पॉकेट मनी पर लगाम लगा दी।

टीवी की क्वीन कही जाने वाली एकता ने बताया कि जब उन्होंने अपने पिता से शादी को लेकर बात की तो उन्होंने कहा कि या तो तुम शादी कर लो या पार्टी की बजाय काम करो। जो मैं चाहता हूं। पिता जितेंद्र की इस बात से एकता पूरी तरह से बदल गई और उन्होंने उसी दिन दृढ निश्चय कर लिया कि वह अपने पिता को सफल होकर ही दिखाएंगी। इसके बाद से उन्होंने शादी और पार्टी की जगह अपने करियर पर फोकस शुरू कर दिया।

एकता कपूर का कई सितारों के साथ संबंध रहा। लेकिन उन्होंने कभी भी अपने करियर पर से फोकस नहीं हटाया। एकता ने यह भी बताया था कि जब वह 22 साल की हुई तो उन्होंने सोचा कि अबतो सब कुछ ठीक हो गया है। मुझे शादी कर लेनी चाहिए। लेकिन किस्मत में कुछ और ही लिखा था।


Posted

in

by

Tags: