अपने बेटे समान ऋतिक के साथ रेखा ने सरेआम कर दी थी यह हरकत, तस्वीरें वायरल होते ही मच गया था हल्ला

अपने बेटे समान ऋतिक के साथ रेखा ने सरेआम कर दी थी यह हरकत, तस्वीरें वायरल होते ही मच गया था हल्ला

बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेहतरीन एक्ट्रेस काजोल काफी ज्यादा जानी-मानी अदाकारा हैं। एक्ट्रेस रेखा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक से बढ़कर एक फिल्म में काम किया है। उन्होंने कई बड़े और दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है। फैंस एक्ट्रेस की एक्टिंग के दीवाने हैं।

लोग रेखा की एक्टिंग के साथ-साथ उनके डांस और उनकी खूबसूरती के कायल हैं। एक्ट्रेस को कई टीवी शोज़ में गेस्ट के रुप में भी देखा जाता है। बता दें कि हाल ही में एक खुलासा हुआ है, जिससे पता चलता है कि रेखा ने एक बार ऋतिक को किस कर लिया था। जिसे सुनकर लोग हैरान हो रहे हैं।

आपको बता दें कि एक्ट्रेस रेखा सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर एक्टिव नहीं है। उनके फैंस उनकी तस्वीरें शेयर करते हैं। बता दें कि हाल ही में रेखा के बारे में एक खुलासा सामने आया है, जिसमें कहा जा रहा है कि उन्होंने एक बार

अपने बेटे समान ऋतिक रौशन को किस कर लिया था। जिसे सुनकर उनके फैंस काफी ज्यादा हैरान हैं। बता दें कि रेखा और ऋतिक का रिश्ता मां-बेटे जैसा है। एक्ट्रेस जब भी ऋतिक से मिलती हैं, उन्हें गले लगाती हैं। वहीं ऋतिक भी रेखा को मां समान मानते हैं। दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिलती है।

बता दें कि वैसे तो ऋतिक और रेखा काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं। लेकिन एक बार जब ऋतिक उनके सामने आए, तब रेखा उन्हें गले लगाने के लिए के लिए आगे बढ़ी। लेकिन जगह न होने के कारण दोनों के बीच की दूरी केवल लिप-लॉक की रह गई। जिसके बाद रेखा ने ऋतिक को गले लगाया और माथ की जगह छोड़ नीचे उन्हें किस कर दिया। जिसे देख वहां मौजूद काफी लोग हैरान हो गए। वहीं फैंस भी उनके बारे में सुनकर काफी ज्यादा हैरान हैं। साथ ही तरह-तरह के रिएक्शन भी दे रहे हैं।

खैर, अगर बात करें एक्टर ऋतिक रौशन के वर्कफ्रंट की तो एक्टर जल्द ही फिल्म ‘विक्रम वेधा’ और ‘पठान’ में नज़र आ सकते हैं। फैंस को उनकी इन दोनों फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है। बता दें कि ऋतिक की ये दोनों फिल्में मल्टी स्टारर हैं। ‘विक्रम वेधा’ और ‘पठान’ दोनों इसी साल रिलीज़ होंगी। जिसके लिए उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं। वो अक्सर अपनी एक्साइटमेंट सोशल मीडिया पर जाहिर करते नज़र आते हैं।

pinal

Leave a Reply

Your email address will not be published.