जब आक्रामक भीड़ बेकाबू होकर इन अभिनेत्रियों पर टूट पड़ी, इसके बाद की ऐसी गंदी हरकत की बताने में

हर सिक्के के दो पहलू होते हैं. एक अच्छा तो दूसरा खराब. इसी तरह बॉलीवुड में भी होता हैं बॉलीवुड की लाइफ हमें टीवी से तो बहुत ही शानदार और ग्लैमरस से भरी हुई नज़र आती हैं. बी टाउन के सेलेब्स जितनी शानदार लाइफ जीते हैं उतनी ही मुश्किलों से का सामना भी उन्हें करना पड़ता हैं. जब भी ये सेलिब्रिटी कहीं जाते हैं तो इनके फेन्स की भीड़ इन्हे चारों और से घेर लेती हैं.

इस दौरान कई बार भीड़ में उन्हें अपने फेन्स की गंदी हरकतों का भी सामना करना पड़ता हैं. कई बार इनके फेन्स भीड़ का फायदा उठाकर इनके साथ कुछ गलत हरकत कर देते हैं. आज हम आपको बॉलीवुड की ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो भीड़ में फेन्स द्वारा गंदी हरकतों का सामना कर चुकी है.

दीपिका पादुकोण
दीपिका पादुकोण आज टॉप की अभिनेत्री हैं. लेकिन वह भी इस तरह की घटना से बच नहीं पाई है. उन्हें वर्ष 2014 में उनके फेन्स ने गलत तरीके से छूने की कोशिश की थी. इस दौरान दीपिका सिक्योरिटी की मदद से वहां से निकलने में कामयाब हुई थी. वहीं कुछ दिनों पहले एक रेस्तरां के बाहर दीपिका पादुकोण का एक वीडियो आया था जिसमे एक महिला उस वक़्त दीपिका का बैग खींच रही थी. जब वह अपनी गाड़ी से उतर रही थी. हालांकि दीपिका के सिक्योरिटी ने ऐसा नहीं होने दिया.

कटरीना कैफ
बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ के साथ भी कुछ ऐसा वाक्या हो चुका है. एक बार जब वह भीड़ में थी उस सम्मय उनेक साथ ये हरकत हुई थी. ये साल 2010 की बात है जब कटरीना को अचानक ही भीड़ द्वारा घेर लिया गया था. उस समय उन्हें अभिनेता अक्षय कुमार ने दुर्व्यवहार होने से बचाया था. यह घटना अक्षय और कटरीना की फिल्म ‘तीस मार खान’ के प्रमोशन के लिए गए घाटकोपर के आर. सिटी मॉल में घटी थी.

सोनम कपूर
अनिल कपूर की बेटी और बॉलीवुड की फैशन आइकॉन सोनम कपूर भी इस बुरी घटना का शिकार हो चुकी हैं. सोनम को इस हरकत का शिकार करियर के शुरूआती समय में ही होना पड़ा था. जब सोनम और धनुष ने फिल्म रांझणा के लिए चंदन सिनेमा का दौरा किया था,

उस समय उनके साथ या हादसा हुआ था. सोनम के साथ इस तरह की हरकत देख हर कोई हैरान रह गया था. उस समय सोनम को देख फैन्स एक्ससाइटमेंट में आक्रामक हो गए थे. इस तरह के आक्रामक की उन्हें सिक्योरिटी भी नहीं रोक पाई.

करीना कपूर खान
बॉलीवुड एक्ट्रेस और सैफ अली की पत्नी करीना कपूर खान भी इस तरह के मामले का शिकार हो चुकी है. जब करीना अपनी फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ के प्रमोशन में लगी थी इस दौरान यह घटना हुई थी. करीना इस दौरान हिल भी नहीं पा रही थी.

सोनाक्षी सिन्हा
बॉलीवुड में दबंग गर्ल के नाम से मशहूर सोनाक्षी सिन्हा भी इस तरह की हरकत का शिकार हो चुकी है. सोनाक्षी जब अपनी फिल्म वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई की सफलता के लिए प्रार्थना करने अजमेर दरगाह पहुंची थी तो उस समय यह घटना हुई थी. इस दौरान उनके अक्षय भी मौजूद थे. इस दौरान कई लोगों ने सोनाक्षी को टच करने की कोशिश की थी. इस दौरान अक्षय ने चारों ओर से अपने हाथ से कवर करके सोनाक्षी को बचाया था.


Posted

in

by

Tags: