अभिनेता प्रकाश राज के बेटे ने पिता की 56 वर्ष की उम्र में करवा दी जबरदस्ती शादी, फोटो हो रही वायरल

भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता प्रकाश राज की 56 वर्ष की उम्र में उनके ही बेटे ने शादी करवा दी। दरअसल प्रकाश राज की पत्नी इस दुनिया में नहीं है इस कारण वह अकेले ही अपने परिवार को संभाल रहे थे और दूसरी शादी न करने का फैसला किया। प्रकाश राज अपने परिवार को भी पूरा समय देते हैं लेकिन उनके बेटे ने जबरदस्ती उनकी शादी करवा दी। बच्चों की मर्जी के आगे प्रकाश राज भी झुक गए। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला।

साउथ फिल्म इंडस्ट्री समेत बॉलीवुड में किया है बेहतरीन काम

प्रकाश राज ने भारतीय सिनेमा में काफी अहम योगदान दिया है मुख्य रूप से वह साउथ फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय रहते हैं लेकिन इसके अलावा बॉलीवुड में भी उन्होंने काफी अच्छा भी नहीं किया है। बॉलीवुड फिल्मों में मुख्य रूप से विलेन की भूमिका निभाने वाले प्रकाश राज एक बेहद संजीदा अभिनेता हैं।

प्रकाश राज ने सभी प्रकार के रोल किए हैं और वह हर रोल में एकदम पूरी तरह फिट हो जाते हैं। फिर चाहे बात विलन की हो या फिर एक गुस्सैल बाप की या फिर एक कॉमेडियन की हर रोल इन्हे सूट करता है।

लोकसभा का चुनाव लड़ चुके हैं प्रकाश राज

गौरतलब है कि प्रकाश राज ने 12 साल पहले खुद से काफी छोटी लड़की से शादी की थी। इस शादी के करने के पीछे मुख्य कारण उनके बच्चे थे जिन्होंने उनकी शादी जबरदस्ती करवा दी थी। आपको बता दें कि प्रकाश राज लोकसभा का चुनाव भी लड़ चुके हैं लेकिन इसमें उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। प्रकाश राज की जिंदगी बेहद आलीशान है और वह लग्जरी लाइफ़स्टाइल के साथ अपना जीवन यापन करते हैं। उनकी कुल संपत्ति 26 करोड रुपए बताई जा रही है।

स्वावलंबी स्वभाव के धनी हैं प्रकाश राज

आपको बता दें कि प्रकाश राज की पहली पत्नी का नाम ललिता कुमारी है जबकि दूसरी पत्नी का नाम पोनी वर्मा है पोनी वर्मा के साथ उन्होंने अपने बच्चों के कहने पर शादी की थी। फिल्मों में विलेन की भूमिका निभाने वाले प्रकाश राज वास्तविक जीवन में बेहद शांत स्वभाव के इंसान हैं। प्रकाश राज अब तक काफी हिट फिल्में दे चुके हैं जिनमें साउथ इंडस्ट्री समेत बॉलीवुड की भी फिल्में हैं। अजय देवगन स्टारर सिंघम फिल्म में विलेन का किरदार निभाने वाले प्रकाश राज का अभिनय काफी अधिक पसंद किया गया था।


Posted

in

by

Tags: