गुमनामी की जिंदगी बिता रही है अभिनेता धर्मेंद्र की दो बेटियाँ ,जाने कहाँ है और क्या करती है

दोस्तो  आप सभी  को ये जानकारी है कि सनी देओल और बॉबी देओल कौन है । दोनों का पूरे बॉलीवुड इंडस्ट्री में अच्छा खासा नाम है  ,सनी देओल ने एक से बढ़कर एक फिल्म दी है जो कि सुपरहिट साबित  हुई है और लोगो को काफी पसंद भी आई है ।

वही बॉबी देओल अभी भी कई फिल्में और वेब सीरीज कर रहे है जो कि  काफी लोकप्रिय हो चुके है। सनी देओल और बॉबी देओल   दोनों ही 70 के दशक के अभिनेता धर्मेंद्र के बेटे है , धर्मेंद्र ने एक समय सुपरस्टार रह चुके है उन्होंने ने भी कई सारी सुपरहिट फिल्में की है ।

धर्मेंद्र ने दो शादियां की है जिसमें उन्होंने पहली शादी अजीत प्रकाश और दूसरी शादी  बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी से  की है। धर्मेंद्र के पहले शादी से 4 बच्चे और  दूसरी से 2 लड़की है जो अपनी ज़िंदगी मे  सेटल है  ।

पूरी दुनिया को धर्मेंद्र में पहली पत्नी से दो लड़के सनी और बॉबी देओल के बारे में  पूरी दुनिया जानती है वही दूसरी पत्नी यानी ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी से 2 लड़किया ईशा और अहाना  देओल है जो अब फिल्मो में अपना हाथ आजमाने के कारण दुनिया के नज़र में आ चुकी है ।

लेकिन क्या  आपको जानकारी है कि सनी देओल और बॉबी देओल की 2 और बहने है, जी हां दोस्तो  धमेंद्र को पहली पत्नी से 4 संताने थी जिसमे बॉबी और सनी देओल के बारे में सब जानते है ।

लेकिन इनकी  धर्मेंद्र को दो बेटियां भी थी जो सनी और बॉबी देओल की सगी बहने है जो कि मीडिया और बॉलीवुड की दुनिया से दूर ही रहती है लेकिन दोस्तों आज  हम आपको  इन दोनों बहनों के बारे में पूरी जानकारी देने जा रहे है ।

दोनो बहनों का नाम अजीता और विजेता है  , दोनों ही बहने मीडिया और बॉलीवुड की दुनिया से दूर अमेरिका में रहती है ।  बडी बहन अजीता ने  1000 Decorative Design From India  के फेमस लेखक किरण चौधरी से शादी करके अमेरिका के कैलिफोर्निया में रहती है  वही छोटी बहन  विजेता का अमेरीका एक प्रोडक्शन हाउस है जिसे धर्मेंद्र देओल के द्वारा खोला गया।

दोनों ही बहन  मीडिया से दूरी बनाकर रखती है यहां तक कि वो  फैमिली फंक्शन में भी बहुत कम दिखाई देती है।  अजीता जहाँ अपने परिवार के  साथ ज़्यादा समय व्यतीत करती है वही विजेता अपने प्रोडक्शन हाउस में  कई सारे विज्ञापन और मूवीज पर काम करके अच्छा खासा पैसा कमा रही है ।


Posted

in

by

Tags: