“आश्रम” के बाबा निराला की पत्नी है बला की खूबसूरत, हुस्न के आगे बॉलीवुड की हसीनाएं भी हैं फेल

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र के बेटे बॉबी देओल ने अपने फिल्मी करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। बॉबी देओल ने साल 1995 में आई फिल्म “बरसात” से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। सबसे दिलचस्प बात यह है कि बॉबी देओल अपनी पहली ही फिल्म से पहचान बनाने में कामयाब रहे। बॉबी देओल को इस फिल्म के लिए “फिल्मफेयर बेस्ट डेब्यू अवार्ड” भी मिला। इतना ही नहीं बल्कि उनकी फीमेल फैंस फॉलोइंग में भी कई गुना अधिक इजाफा हुआ।

बॉबी देओल ने गुप्त, सोल्जर, बादल जैसी कई बेहतरीन फिल्में की और वह 90 के दशक में हर लड़की के क्रश बन गए। उस समय के दौरान अपने गुड लुक्स के चलते बॉबी देओल को पूरे देश की लड़कियों से काफी अटेंशन मिलने लगा। बॉबी देओल के फिल्मी करियर में बहुत उतार-चढ़ाव आए परंतु उन्होंने अपनी मेहनत और बेहतरीन अभिनय के दम पर इंडस्ट्री में अपनी एक अलग ही जगह बनाई है।

 

आपको बता दें कि बॉबी देओल स्टारर “आश्रम” वेब सीरीज बहुत ही जल्द ओटीटी पर रिलीज होने वाली है। इस वेब सीरीज का दर्शक काफी दिनों से बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बॉबी देओल इस सीरीज में बाबा निराला बनकर बदनाम आश्रम की कहानी लेकर आ रहे हैं। इसमें वह कई हसीनाओं के साथ प्रेम संबंध बनाते नजर आते हैं।

लेकिन क्या आप लोग यह जानते हैं कि बॉबी देओल की असल जिंदगी का प्यार कौन हैं। रियल लाइफ में बॉबी देओल का दिल जिस हसीना के लिए धड़कता है वह उनकी पत्नी तान्या देओल हैं।

बॉबी देओल अपनी पत्नी तान्या के हैं दीवाने

आपको बता दें कि बॉबी देओल अपनी पत्नी तान्या देओल के दीवाने हैं। दोनों की जोड़ी भी दर्शकों को बहुत ज्यादा पसंद आती है। बॉबी देओल को अपने सपनों की लड़की तान्या से पहले ही प्यार हो चुका था। बॉबी देओल के लिए यह पहली नजर वाला प्यार था। उन्होंने तान्या को एक रेस्टोरेंट में देखा था और वह उन्हें देखते ही अपना दिल दे बैठे थे।

साल 1996 में बॉबी देओल और तान्या ने एक दूसरे से शादी कर ली थी और पहली बार दोनों साल 2002 में बेटे आर्यमान देओल के माता-पिता बने थे। इसके बाद साल 2004 में दोनों ने अपने दूसरे बेटे का स्वागत किया और उनका नाम एक्टर ने अपने पिता के नाम पर “धरम” रखा है।

पहली नजर में ही अपना दिल दे बैठे थे बॉबी देओल

आपको बता दें कि तान्या अपने पति की तरह फिल्मों में एक्टिंग नहीं करती हैं लेकिन वह आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। इतना ही नहीं बल्कि वह अपनी खूबसूरती से बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को भी मात देती हैं।

दरअसल बॉबी देओल ने तान्या को एक रेस्टोरेंट में देखा था और उन्हें देखते ही प्यार हो गया था। तान्या की सुंदरता से बॉबी देओल बहुत ज्यादा आकर्षित हुए थे और उन्होंने तान्या को इंप्रेस करने की कई बार कोशिश भी की।

काफी कोशिशों के बाद बॉबी देओल, तान्या का दिल जीतने में कामयाब हो गए। दोनों की जोड़ी दर्शकों को बहुत पसंद आती है। यह दोनों ही अक्सर एक दूसरे की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर साझा करते रहते हैं, जो देखते ही देखते वायरल हो जाती हैं।

अरबपति बाप की बेटी हैं तान्या

तान्या एक दिवंगत मल्टी-मिलेनियर बैंकर देवेंद्र अहूजा की बेटी हैं, जो सेंचुरियन बैंक के प्रमोटर और 20वीं सेंचुरी फाइनेंस कंपनी के MD थे। बता दें तान्या देओल एक बिजनेसवूमन हैं। वह “द गुड अर्थ” नाम से एक कंपनी चलाती हैं जो फर्नीचर और होम डेकोरेशन से जुड़ी है। उन्होंने कई बॉलीवुड स्टार्स और बिजनेसमैन के लिए काम किया है।

बॉबी देओल अपनी पत्नी तान्या से बहुत ज्यादा प्यार करते हैं वह उन्हें अपनी ताकत मानते हैं। इन दोनों की जोड़ी साथ में बहुत अच्छी लगती है।


Posted

in

by

Tags: