आरव कुमार ने पूछा “मां हम इतने अमीर क्यों है?” तो ट्विंकल खन्ना के जवाब ने जीता सबका दिल।

आरव कुमार ने पूछा “मां हम इतने अमीर क्यों है?” तो ट्विंकल खन्ना के जवाब ने जीता सबका दिल।

अगर बॉलीवुड के सुपरस्टार की बात करी जाए तू हमारे मन में सबसे पहला नाम खिलाड़ी कुमार माने कि अक्षय कुमार का नाम सबसे पहले याद आता है अक्षय कुमार बॉलीवुड की एक ऐसे सितारे हैं जिनको बॉलीवुड में काम करते हुए एक काफी लंबा अरसा हो चुका है और फैंस उनके एक्शन के दीवाने हैं अक्षय कुमार साल में कई सारी फिल्में करते हैं और अक्षय कुमार ने काफी बड़े-बड़े और काफी दिक्कत कलाकारों और अभिनेत्रियों के साथ भी काम किया है।

अक्षय कुमार साल में कई सारी फिल्में करते हैं जिसके चलते पैसे से काफी मजबूत है और उनके पास आज के समय में किसी भी चीज की कमी नहीं है वह जो चाहे वह कर सकते हैं। हालहि में एक खबर बाहर आई हैं कि अक्षय कुमार के बेटे आरव ने अपनी मम्मी ट्विंकल खन्ना से एक ऐसा सवाल पूछ लिया है जिसके बारे में जानकर आप भी हैरान हो जाओगे।

आरव कुमार ने अपनी मां ट्विंकल खन्ना से पूछा ये सवाल।

ट्विकल खन्ना के बेटे ने उनसे सवाल पूछा कि ” माँ क्यों हम इतने अमीर है और स्पेशल हैं “। बेटे के इस सवाल को सुनकर ट्विंकल खन्ना भी बहुत हैरान हो गई और सोचने लगी कि अब अपने बेटे को वह क्या जवाब दे लेकिन अंत मे ट्विंकल खन्ना ने अपने बेटे आरव को ऐसा जवाब दिया जिसके बारे में सुनकर सोशल मीडिया पर लोग ट्विंकल खन्ना के तारीफों के पुल बांधने लगे।

ट्विंकल खन्ना के जवाब ने जीता सबका दिल।

‘माँ हम इतने अमीर क्यों हैं?’ आरव कुमार के सवाल पर ट्विंकल खन्ना के जवाब ने जीता सभी का दिलट्विं खन्ना 90 के दशक के मशहूर एक्टर राजेश खन्ना की बेटी हैं. ट्विंकल खन्ना ने अक्षय कुमार से शादी के बाद मानो एक्टिंग छोड़ दी हो लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ट्विंकल खन्ना अब एक राइटर बन चुकी हैं और किताबे लिखती है. हालहि ट्विंकल खन्ना इंफोसिस की फाउंडर श्रीमती सुधा मूर्ति के साथ मुलाकात की थी. मुलाकात के दौरान दोनो एक दूसरे का साथ अपने-अपने बेटो की बाते शेयर कर रही थी।

बाते करते हुए ट्विंकल खन्ना ने बताया कि ” मेरे बेटे आरव ने मुझसे एक दिन एक ऐसा सवाल पूछ लिया था जिसका जवाब देना मेरे लिए बहुत ही ज्यादा मुश्किल हो गया था। ” बाद में ट्विंकल खन्ना ने बताया कि मेरे बेटे के इस सवाल का वर्णन मैन मेरी क़िताब में भी किया है. आरव ने सवाल किया था कि माँ हम औरो से अलग क्यों हैं और क्यों इतने अमीर हैं।

जब आरव ने अपनी माँ ट्विंकल से यह सवाल पूछा तो जवाब में ट्विंकल खन्ना ने कहा कि ” दुनिया मे बहुत कम लोग ऐसे होते जिन्हें पैदा होने के बाद ही सोने की थाली में खाना परोसा जाता है ओर कुछ लोग ऐसे भी होते है जिन्हें 2 वक़्त की रोटी भी ठीक से नसीब नही होती हैं. ऐसे में उनके लिए अपने भूख मिटाना बहुत ज्यादा मुश्किल हो जाता हैं. ऐसे लोगो की देखभाल करने के लिए ही भगवान ने तुम्हे अमीर परिवार में जन्म दिया है। इसलिए कभी भी गरीब और लाचार लोगो की मदद करना मत भूलना छाए तुम्हे उन्हें अपने हिस्से का ही खाना क्यों ना देना पढ़े।

pinal

Leave a Reply

Your email address will not be published.