Arvind Akela Kallu की बाहों में जाकर Aamrapali Dubey भूली Nirhuaa को, दोनों को आया खूब मजा

Bhojpuri song : अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) बिना किसी शक के भोजपुरी इंडस्ट्री के तेजी से उभरते हुए स्टार हैं। अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) ने अपनी मेहनत के दम पर भोजपुरी इंडस्ट्री में अपने लिए एक अलग मुकाम बना कर रख लिया है। आज उनके चाहने वालों और उनके प्रशंसकों की कोई कमी नहीं है। उनकी अदाकारी लोगों को काफी पसंद आती है।

वैसे तो अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) ने अपने करियर की शुरुआत एक सिंगर के रूप में की थी। लेकिन उन्होंने जब से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा है। हर कोई उनकी अदाकारी की तारीफ करता रहता है। अरविंद अकेला कल्लू के गाने सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल होते रहते हैं। इसी कड़ी में अरविंद अकेला कल्लू का गाना सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है।


इस गाने में अरविंद अकेला कल्लू के साथ भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपर हॉट अभिनेत्री आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey ) भी नजर आ रही है। आम्रपाली दुबे और अरविंद अकेला कल्लू कि इस रोमांटिक जोड़ी ने गाने के अंदर आग लगा दी है। हम जिस गाने के बारे में बात कर रहे हैं उस गाने का नाम है Ae Ho Son Chiraiya। इस गाने ने लोगों के दिल के तार छोड़ दिए हैं।


यह गाना फिल्म शादी मुबारक से लिया गया है। इस गाने के व्यूज के बारे में बात करें तो इस गाने को अब तक 60 लाख लोगों द्वारा देखा जा चुका है और इतनी ही संख्या में लोगों ने इस गाने को पसंद किया है। साथ ही कमेंट बॉक्स में लोग अरविंद अकेला कल्लू की आवाज और आम्रपाली दुबे की हॉटनेस की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं।



इस गाने को वर्ष 2022 में एसआरके म्यूजिक नाम के यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया था। इस शानदार गाने को आवाजें दी हैं अरविंद अकेला कल्लू और प्रियंका सिंह ने। इस फिल्म की स्टार कास्ट के बारे में बात करें तो इस फिल्म में Arvind Akela Kallu, Aamrapali Dubey, Vinod Mishra, Samarth Chaturvedi, Shrishti Pathak, Vidya Singh, Sonu Pandey, Jai Singh, Babloo Khan, Rajesh Tomar, Vijaya Lakshmi, Akhilesh Kumar Akki, Deewakar Shrivastav, Sweety Singh, Ritu Chauhan, Sona Pandey, Somya Pandey, Mausam, Udal Yadav जैसे कलाकार हैं।


Posted

in

by

Tags: