दो पत्नी से तलाक ले चुके आमिर खान अपने पुराने प्यार को याद कर हुए भावुक, कहा-उसमें जो नशा वह इनमें कहां!

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद कई सितारों ने लोगों के बीच में बड़ी पहचान बनाई है। लेकिन इनमें भी ऐसे बहुत कलाकार है जो टॉप टेन की लिस्ट में शुमार है। इनमें ही नाम आता है आमिर खान का जिन्होंने 90 के दशक से आज तक अपनी फिल्मों से लोगों के बीच में बड़ी पहचान बनाई है उनकी फिल्म देखने के लिए फैंस काफी ज्यादा बेताब रहते हैं। आमिर खान उन कलाकारों में आते हैं जो एक पाल में तकरीबन एक ही फिल्में बनाते हैं।

लेकिन उनकी एक ही फिल्म बाकी कलाकारों पर भारी पड़ जाती है। आपको बता दें कि आमिर खान जल्द ही करीना कपूर के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाले हैं। जिसको लेकर भी काफी ज्यादा सुर्खियों में बने हुए लेकिन हाल ही में उन्होंने अपनी लव स्टोरी का भी खुलासा किया है। आपको बता दें कि आमिर खान अब तक दो बार शादी कर चुके हैं। लेकिन कुछ दिनों पहले ही उन्होंने अपने 15 साल का रिश्ता किरण राव के साथ तोड़ लिया था।

बता दें कि इन दिनों आमिर खान अपने लव स्टोरी को लेकर काफी ज्यादा चर्चाओं का विषय बने हुए हैं जिसका खुलासा उन्होंने खुद ‘फिर ना ऐसी रात आएगी’ गाने की लॉन्चिंग के दौरान सभी को बताइ हैं। आमिर खान हमेशा से ही अपने लव लाइफ को लेकर चर्चाओं में रहे हैं लेकिन उन्होंने इस दौरान जो लव स्टोरी के बारे में बताया है इसके बारे में किसी को जानकारी नहीं थी।

क्योंकि इसका जिक्र इससे पहले आमिर खान ने कभी नहीं किया। उन्होंने बताया कि जब वे टेनिस खेलते थे। उस दौरान वे अपने क्लब में आने वाली एक और टेनिस खिलाड़ी पर अपना दिल हार बैठे थे। लेकिन उन्हें भी नहीं पता था कि यहां मुलाकात चंद दिनों की ही रहने वाली है। उन्होंने आगे बताया कि जैसे ही उनका क्रश उस लड़की पर बड़ा इस दौरान ही वे अपने परिवार वालों के साथ में देश छोड़कर चली गई थी।

आमिर खान ने आकर बताया कि उनकी लव स्टोरी की शुरुआत होने के तुरंत बाद ही बंद हो गई क्योंकि इस बात की जानकारी लड़की को भी नहीं थी कि वह उन्हें पसंद भी करते हैं। इस दौरान अभिनेता ने एक और बड़ी जानकारी देते हुए बताया कि उन्होंने टेनिस में भी कलाकारी की तरह महारत हासिल की है वह काफी अच्छे टेनिस खिलाड़ी रहे हैं इतना ही नहीं उन्होंने अपने खेल के बलबूते पर राज्य स्तरीय चैंपियनशिप में भी टेनिस खेला है। इतना ही नहीं वे नेशनल लेवल चैंपियन भी रहे हैं।

अपने अब तक के फिल्मी करियर में काफी ज्यादा ही रहने वाले आमिर खान हमेशा ही किसी न किसी बात को लेकर चर्चा का विषय बने रहते हैं। बता दें कि उनकी फिल्म लालची सट्टा का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जो कि 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है हालांकि इस फिल्म की रिलीज से पहले इसका विरोध भी किया गया। लेकिन इसमें दिखाई जाने वाली स्टोरी काफी ज्यादा इंटरेस्टिंग रहने वाली है, और आमिर खान वैसे ही लोगों के चहेते कलाकारों में से एक हैं।


Posted

in

by

Tags: