2 पीस में मनाया आमिर खान की बेटी ईरा ने अपना जन्मदिन, वायरल हुई बर्थडे की फोटोज

आमिर खान बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर, एक्टर और प्रोडूसर है। उनकी फिल्मे ज्यादातर लोगो को प्रेरित करती है, नयी सोच लाती है और लोगो को आगे बढ़ने में मदद करती है। दंगल, तारे ज़मीन पर, 3 इडियट्स, पिके जैसी बड़ी फिल्मे आपको देखने को मिलेंगी। क्या बॉलीवुड के लोग इतने

बेशरम है कि वह पर जवान लड़किया अपने पिता के सामने बिकनी पहनकर चली जाती है। एक तस्वीर वायरल हो रही है आमिर खान की बेटी ईरा की जिसमे वो अपना जन्मदिन का केक काट रही है और जन्मदिन का केक काटने के समय वो अपने पिता के सामने दो पीस बिकनी पहनकर खड़ी है।

तस्वीर देखकर आप खुद ही समझ सकते है कि किस तरह की तस्वीर है और किस तरह से क्लिक करी गयी है। आमिर खान टॉपलेस है, उन्होंने कुछ पहना नहीं हुआ है। इस फोटो में ईरा के सौतेले भाई आज़ाद भी है और साथ में ईरा की माँ भी खड़ी है। अब आप सोचिये कि एक ऐसा परिवार है हमारे देश में जहा पिता के सामने जवान बेटी बिकनी में केक काट रही है। इससे कितना इत्तेफाक रखेंगे भारतीय लोग और भारतीय परिवार।

ये बात यहाँ केहनी इसीलिए ज़रूरी है कि आप अपने घर में चाहे जो करे लेकिन जब आप इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट करते है तो ये माना जाता है कि आप लोगो से जुड़ना चाहते है, लोगो को बताना चाहते है और कही न कही एक सन्देश भी देना चाहते है कि आप किस तरह से रहते है।

इस तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया पर बहस हो रही है, लोग तरह-तरह के कमैंट्स लिख रहे है और तमाम लोग इस सवाल को उठा रहे है कि ये कैसा परिवार है जहा पर एक जवान लड़की अपने पिता के सामने दो पीस बिकनी पहनकर खड़ी है। ये किस तरह की संस्कृति को बताता है। इससे पहले भी एक किस्सा हुआ था, जिसमे सारा अली खान अपने भाई इब्राहिम के साथ खड़ी थी।

किस तरह से 2 पीस बिकनी में खड़ी हुई थी। अब एक ये दूसरा नज़ारा आ गया है। अब आप सोचिये कि ये है बॉलीवुड और ये है वो चेहरा बॉलीवुड का जिसपर हमेशा सवाल उठते है और इसीलिए सवाल उठते है क्युकी इस तरह की तस्वीरें सामने आती है। हम चाहते है कि आप इसपर कमेंट करे और हमे बताये कि इस तरह की तस्वीरो के बारें में आप क्या सोचते है।


Posted

in

by

Tags: