बच्चन परिवार के घर में आया नन्हा मेहमान,ऐश्वर्या की बेटी आराध्या को दीदी कहने वाला आ गया

मित्रो हमारी बॉलीवुड में बीते कुछ दशक पहले कुछ ऐसी फिल्‍में आयी थी, जिनकों आज भी काफी पसन्‍द किया जा रहा है, वहीं अगर पहले के दशक के अभिनेताओं की बात करें तो ऐसे कई अभिनेता है, जो कि अपने अभिनय से लोगों का दिल जीत लिया है।

इसी क्रम में आज हम बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के संबंध में बात करने वाले है। मिली जानकारी के मुताबिक महानायक अमिताभ बच्चन के घर गूंजी बच्चे की किलकारी। इस खबर को लेकर इन दिनों बच्चन परिवार काफी सुर्खियों में है।

दरअसल इस बात में तो कोई दो राय नही है कि अमिताभ बच्चन अपने परिवार के साथ काफी सुखमय जीवन व्यतीत करते हैं। बच्चन परिवार में खुशी कई गुना तक बढ़ चुकी है इसके पीछे का कारण यह है, कि अमिताभ बच्चन अब नाना बन चुके है।

जी हा अमिताभ बच्चन के परिवार में एक नया मेहमान आ चुका है उनके परिवार में एक नन्हे बच्चे की किलकारी गुंजी है। अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन भी नानी बनने पर काफ़ी खुश है वही अभिषेक बच्चन और ऎश्वर्या राय भी बहुत खुश नजर आ रहे है। क्योंकि वह भी मामा-मामी बन गए है।

इनकी खुशी की वजह नैना है, जो की अमिताभ बच्चन की भतीजी है, जिसने बेबी बॉय को जन्म दिया है। कुणाल कपूर और नैना बच्चन को माता-पिता बनने का सौभाग्य 7 साल बाद प्राप्त हुआ जिसके बाद इनकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं है यह अपने बेटे के जन्म के बाद काफी खुश हैं।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि नैना बच्चन ने 2015 में एक्टर कुणाल कपूर के साथ शादी की थी। कुणाल कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा है कि मुझे और नैना और मेरे सभी शुभचिंतकों को यह सूचना देते हुए काफी खुशी महसूस हो रही है,

कि अब हम एक नन्हे बच्चे के माता-पिता बन चुके हैं, और यह सभी आप लोगों की दुआओं और भगवान की आशीर्वाद से ही संभव हो पाया है। हम लोगों ने बच्चे की आस में काफी लंबे समय का इंतजार किया था, पर फाइनली आज हमें वह खुशी मिल ही गई है जिसका हमें बेसब्री से इंतजार था।

कुणाल और उनकी पत्नी ने प्रेग्‍नेंसी की खबर शेयर नहीं की थी। उन्होंने मीडिया और दुनिया से इस खबर को छुपा कर रखा था। यहाँ तक कि उन्होंने सोशल मीडिया पर भी न कभी कोई तस्वीर शेयर की और न ही कोई वीडियो। अचानक से यह खबर सुन उनके फैंस और जानने वाले खुशी के साथ साथ है-रान भी हैं।

कुणाल के पोस्ट पर दोस्तों और फैंस ने प्यार की बारिश कर दी। रितिक रोशन ने हार्ट इमोजी बनाकर लिखा, ‘रितिक माचू की तरफ से।’ रितिक यहां मामा और चाचा दोनों का फर्ज निभाते दिखे। इसके अलावा बॉलीवुड के अन्य सितारों तारा शर्मा, अक्षय राय ने कुणाल और नैना को बधाई दी। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।


Posted

in

by

Tags: