दिव्या भारती की बहन ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है, वह बिल्कुल दिव्या की तरह दिखती हैं। तस्वीरों को देखकर आपके होश उड़ जाएंगे।

दिव्या भारती, हमारी फिल्म इंडस्ट्री की बेहद खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्री, जिन्होंने 90 के दशक में सभी पर अपना जादू चलाया,

वह आज हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन दिव्या भारती की याद उनके फैंस के दिलों में आज भी जिंदा है और अक्सर दिव्या भारती को लेकर कोई न कोई खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है।

दिव्या भारती 27 साल से इस दुनिया को अलविदा कह रही हैं, लेकिन यहां तक फिर सबके दिल में है और फैंस उन्हें आज तक नहीं भूले हैं।

दिव्या भारती बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक थीं जिन्होंने सफलता हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत की और अपनी मेहनत और समर्पण के दम पर दिव्या भारती ने बहुत ही कम समय में इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई और दिव्या अपने समय में बहुत बड़ी सुपरस्टार बन गईं।

बॉलीवुड की सबसे महंगी अभिनेत्रियों में से एक मानी जाने वाली दिव्या ने अपने अभिनय करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है और उनकी कई फिल्में इस दुनिया को अलविदा कहने के बावजूद अभी भी अधूरी हैं।

यह काम एक और हीरोइन ने किया था।

दिव्या भारती की मौत भी एक रहस्य है और कहा जाता है कि उनकी मौत का कारण एक दुर्घटना थी और वह अपार्टमेंट की इमारत से नीचे गिर गईं

और अस्पताल पहुंचने से पहले ही सांसें थम गईं, लेकिन आज तक ऐसी कोई घटना नहीं हुई है। . मिला और दिव्या भारती के साथ यह नियम भी चला गया और उनका केस बंद कर दिया गया।

बता दें कि दिव्या भारती के बारे में तो लगभग सभी जानते हैं लेकिन आज हम आपको दिव्या भारती की बहन के बारे में बताने जा रहे हैं जो बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं और फिर भी दिव्या भारती की बहन दिव्या को वह पहचान नहीं मिल पाई जो उन्हें मिली थी, हम बात कर रहे हैं कायनात अरोड़ा की जो दिव्या हैं।

भरत और कायनात की चचेरी बहन भी दिव्या की तरह ही खूबसूरत दिख रही हैं और उन्होंने कुछ बॉलीवुड फिल्में भी की हैं।

कायनात अरोड़ा ने फिल्म ग्रैंड मस्ती से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस फीस पर सुपरहिट साबित हुई थी।

इसके साथ ही कायनात ने बॉलीवुड फिल्मों में कुछ साइड रोल भी किए हैं लेकिन अभी तक उन्हें कोई बड़ी सफलता नहीं मिली है। उन्होंने कायनात पंजाबी, मलयालम और तेलुगु जैसी बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है।

अपने एक इंटरव्यू में दिव्या भारती के बारे में बोलते हुए कायनात ने कहा, “इस तरह का एक प्रसिद्ध रिश्तेदार होना हर किसी के लिए हमेशा फायदेमंद नहीं होता है।”

फायदा उठाएं, लेकिन मैं जहां भी जाता हूं, अपनी तुलना दिव्या से करता हूं, जो मेरे लिए एक बड़ी समस्या है।

कायनात अरोड़ा को बता दें कि इन दिनों एक्टिंग की दुनिया है और कायनात सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर उनके पास अपनी खूबसूरत और बोल्ड तस्वीरों का भंडार होता है जो फैंस को खूब पसंद आती हैं और उनकी तस्वीरें भी वायरल होती रहती हैं.


Posted

in

by

Tags: