पैसे के सामने नहीं झुका पुष्पा…भारी भरकम फीस के बावजूद ठुकराया तंबाकू ऐड का ऑफर!

पुष्पा फिल्म से करोड़ों लोगों का दिल जीतने वाले एक्टर अल्लू अर्जुन एक बार फिर चर्चा का विषय बने हुए है। एक्टर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसे पढ़ने के बाद आपको प्राउड फील होगा। चलिए बताते हैं अल्लू ने ऐसा क्या काम कर दिया जो उनकी वाहवाही हो रही है। तो आइये सुरु करते है।

Allu Arjun ने तंबाकू के ऐड से किया तौबा!

allu arjun

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने एक तंबाकू कंपनी के विज्ञापन का ऑफर ठुकरा दिया है। इस ऐड के लिए अल्लू अर्जुन को भारी भरकम फीस भी ऑफर की गई थी। लेकिन साउथ सुपरस्टार ने इस कमर्शियल को साइन न करना ही बेहतर समझा। रिपोर्ट्स के मुताबिक,एक्टर टीवी कमर्शियल को काफी जिम्मेदारी के साथ साइन करते हैं। वो किसी भी तरीके से अपने फैंस को मिसगाइड नहीं करना चाहते।

भारी भरकम फीस के बावजूद ठुकराया ऑफर!

allu arjun

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कंपनी ने अल्लू को करोड़ो रुपए का ऑफर दिया था। लेकिन फिर भी अल्लू ने ऑफर स्वीकार नहीं किया। और ऑफर देने बाली कंपनी को चलते बनने को कहा। अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) ने तंबाकू ब्रैंड के विज्ञापन को बिना दूसरी बार सोच विचार किए रिजेक्ट कर दिया। और इसके पीछे की जो बजह निकल कर सामने आई उसने फैंस का दिल जीत लिया।

तंबाकू का ऐड ठुकराने की ये वजह!

दरअसल, अल्लू अपने फैंस के बीच किसी भी गलत चीज को प्रमोट नहीं करना चाहते। अल्लू अर्जुन व्यक्तिगत रूप से तंबाकू का सेवन नहीं करते हैं। इसलिए वह नहीं चाहते कि उनके प्रशंसक विज्ञापन देखें और उत्पाद का सेवन करना शुरू कर दें। इसी वजह से उन्होंने तंबाकू कंपनी का ब्रांड एंडोर्समेंट करने से इनकार कर दिया।

allu arjun

अल्लू के करीबी ने बताया कि फिल्म में स्मोकिंग करना अल्लू के हाथ में नहीं है, लेकिन उनकी कोशिश होती है कि कोई भी इसका सेवन न करे। वह इससे बचने का मैसेज भी देते हैं। अल्लू के करीबी लोगों ने बताया कि वे नहीं चाहते कि उनके फैंस इस तंबाकू का ऐड देखकर ऐसा प्रोडक्ट खाना शुरू कर दें, जिससे उन्हें इसकी लत लगे। उनका मानना है कि जिस चीज का सेवन वे खुद नहीं करते, उसे प्रमोट क्यों करें।

इन आदतों का समर्थन करते हैं अल्लू!

allu arjun

गौरतलब है कि अल्लू अर्जुन पेड़ लगाने जैसी आदतों का समर्थन करते आए हैं, जिनका व्यक्ति और पर्यावरण पर सकारात्मक प्रभाव पड़े। अल्लू अर्जुन के करीबी का कहना है कि फिल्मों में धूम्रपान करना अभिनेता के हाथ में नहीं है, हालांकि जब भी संभव हो, उन्होंने उपभोग के विचार के खिलाफ होने का संदेश दिया है।

फिल्म उद्योग में नया मोड़!

allu arjun

यह भारतीय फिल्म उद्योग के लिए नया है। एक तरफ जहां तेलुगू अभिनेताओं सहित शीर्ष नायक, मोटी रकम का भुगतान करने के बाद किसी उत्पाद का विज्ञापन करने में संकोच नहीं करते हैं। वहीं दूसरी तरफ अल्लू अर्जुन के लिए, यह सिर्फ पैसे के बारे में नहीं है, बल्कि उनके प्रशंसकों और समाज की भलाई के बारे में भी है।

तंबाकू के ऐड पर ट्रोल हो रहे अक्षय कुमार!

अजय देवगन, शाहरुख खान के बाद अक्षय कुमार एक पान मसाला के ऐड में शामिल हुए हैं, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है। ऐसा इसलिए, क्योंकि अक्षय ने अपने कई इंटरव्यूज में कहा था कि गुटखा कंपनियां उन्हें करोड़ों के ऑफर देती हैं, लेकिन वे उन्हें स्वीकार नहीं करते।

 

allu arjun

आपको बता दे, बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी एक पान मसाला को प्रमोट करते थे। इसे लेकर सोशल मीडिया पर उनकी खूब ट्रोलिंग हुई थी। इसके बाद उन्होंने अपने बर्थडे पर ऐड छोड़ने का ऐलान किया था। अमिताभ ने ब्रांड के साथ अनुबंध खत्म कर दिया है और प्रमोशन फीस भी वापस लौटा दी है।


Posted

in

by

Tags: