86 साल की उम्र में भी धर्मेंद्र लड़ा रहे हैं पराई औरतों संग इश्क़, हेमा मालिनी हैं बहुत परेशान

बॉलीवुड के बहुत ही बड़े सितारे धर्मेंद्र आज भी लोगों के दिलों पर राज करते हैं। उन्होंने अपने करियर में शोले, धर्मवीर, सीता और गीता जैसी फिल्मों में काम कर लोगों के दिलों पर राज किया। इनकी फिल्म शोले इतनी ज्यादा पसंद की गई कि वह रातो रात फेमस हो गए थे। इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन नजर आए थे।

बता दें कि धर्मेंद्र ने दो शादियां की। उनकी पहली शादी प्रकाश कौर से हुई थी। हालांकि वह बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी के प्यार में पागल थीं। इसी वजह से उन्होंने उनसे दूसरी शादी की। जबकि उन्होंने अपनी पहली पत्नी को तलाक भी नहीं दिया था। हेमा मालिनी से शादी करने के लिए धर्मेंद्र ने मुस्लिम धर्म अपनाया था।

प्रकाश कौर से धर्मेंद्र को दो बेटे हुए जिनका नाम सनी देओल और बॉबी देओल है। वही हेमा मालिनी ने एक बेटी को जन्म दिया जिसका नाम ईशा देओल है। बता दें कि धर्मेंद्र आज भी अपनी दोनों पत्नियों के साथ रहते हैं और दोनों को खूब चाहते हैं।

सोशल मीडिया पर इन दिनों धर्मेंद्र को लेकर एक खबर काफी तेजी से वायरल हो रही है। दरअसल ऐसा कहा जा रहा है कि दो पत्नियां होने के बाद भी धर्मेंद्र दूसरी औरतों के साथ इश्क लड़ा रहे हैं। आइए जानते हैं इसके पीछे की पूरी सच्चाई क्या है

सोशल मीडिया पर धर्मेंद्र की एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें वह महिला के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे थे। हालांकि इसके पीछे की कहानी कुछ और ही है। दरअसल अभिनेता धर्मेंद्र जल्दी ही फिल्म रॉकी औ रोनी की प्रेम कहानी में नजर आएंगे जिसमें शबाना आजमी उनकी पार्टनर के रोल में नजर आएंगी। फिल्म में धर्मेंद्र और शबाना आजमी को एक साथ रोमांस करते हुए देखा जाएगा। बता दें कि फिल्म में उनके अलावा रणवीर सिंह आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं।


Posted

in

by

Tags: